October 4, 2022, 7:04 pm
Homeदेशविराट उठाएगा सई पर हाथ क्या टूट जायेगा सई ओर विराट का...
advertisementspot_img
advertisement

विराट उठाएगा सई पर हाथ क्या टूट जायेगा सई ओर विराट का रिश्ता, चव्वान खानदान में आएगी ये नई मुसीबत

advertisement

विराट एक बार फिर नई मुसीबत में फंस गया है।

श्रुति के के बाद विराट और सई के बीच फिर से दूरियां बढ़ने लग गई हैं। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपने देखा, आधी रात में श्रुति की तबियत खराब हो जाती है। विराट, श्रुति की मदद करने के लिए पहुंच जाता है।

विराट का व्यवहार सई को परेशान कर देता है। जल्द ही सई पूरे परिवार के सामने श्रुति और विराट की पोल खोलने वाली है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आप देखेंगे, परिवार के लोग विराट से श्रुति को लेकर तरह तरह के सवाल करेंगे। विरट परिवार के सभी सवालों को नजरअंदाज कर देगा।

सई की पार्टी में मचेगा हंगामा विराट

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में जल्द ही विराट सई के लिए एक पार्टी का आजोयन करेगा। इस पार्टी में परिवार के लोग सई के रिजल्ट आने का जश्न मनाएंगे। पार्टी में विराट सई के साथ रोमांटिक डांस करेगा। इसी बीच विराट के फोन पर श्रुति का फोन आ जाएगा। श्रुति अस्पताल से विराट को फोन करेगी।

सई फोन पर ही श्रुति से लड़ना शुरू कर देगी। सई पूछेगी कि श्रुति बार बार विराट को किस हक से फोन कर रही है। सई का गुस्सा देखकर विराट परेशान हो जाएगा। विराट श्रुति से बात करने की कोशिश करेगा। सई विराट को फोन नहीं देगी। सई की हरकतें देखकर विराट का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। सच का पता लगाने के लिए सई अस्पताल जाएगी।

देखें सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का प्रोमो-

सई पर हाथ उठाएगा विराट

अस्पताल में सई को पता चलेगा कि विराट श्रुति को अपनी पत्नी बता रहा है। ये बात जानकर सई होश खो बैठेगी। आते ही सई विराट को जोर से धक्का देगी। ऐसे में विराट भी सई पर हात उठा देगा। सई को इस बात पर यकीन ही नहीं होगा कि विराट ने उसे मारने की कोशिश की है। विराट की बेरुखी सई का दिल तोड़ देगी। ऐसे में सई और विराट का रिश्ता टूटने की कागार पर पहुंच जाएगा।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: