September 29, 2022, 3:43 pm
Homeभारतजब इस गैर मर्द से घर पर मिलने गई थी श्रद्धा कपूर...
advertisementspot_img
advertisement

जब इस गैर मर्द से घर पर मिलने गई थी श्रद्धा कपूर तो पीछे-पीछे पहुंच गए थे पिता शक्ति कपूर, घर में एक ही छत के निचे बेटी को ये करता देख गुस्से से हो गए थे आग-बबूला

advertisement

शक्ति कपूर ने अपने समय मे बॉलीवुड की दुनिया मे काफी नाम कमाया हैं. शक्ति कपूर बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से थे जिन्होंने अपने जीवन भर में ज्यादातर एक विलेन का किरदार निभाया है लेकिन फिर भी आज के समय मे इनकी लोकप्रियता किसी भी हीरो से बिल्कुल भी कम नही हैं. शक्ति कपूर के बारे में बताए तो उनके पास वर्तमान समय मे किसी भी चीज की कमी नही है क्योंकि उन्होंने अपने बॉलीवुड के कैरिएर नाम के साथ-साथ पैसा भी बहुत ज्यादा कमाया हैं और इसी के चलते आज के समय मे इन्हें सभी लोग जानते हैं. शक्ति कपूर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से थे जिन्होंने हीरो , विलेन , इमोशनल , कॉमेडी और हर एक तरह के किरदार निभाए थे. इसी के चलते वर्तमान समय मे सभी लोग इन्हें काफी अच्छी तरह जानते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर शक्ति कपूर बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनकी बेटी श्रद्धा कपूर का एक ऐसा क़िस्सा सामने आया है जिसे जानने के बाद सभी लोग शक्ति कपूर और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर के बारे में बाते कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शक्ति कपूर जी ने अपनी बेटी को किसी और मर्द के साथ एक ही छत के नीचे देख लिए जिसके चलते उनका गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया और अपनी बेटी को वहा से घसीट का ले गए. आइए आपको बताते हैं कि आखिर हुआ क्या था।

इन दिनों सभी जगह बॉलीवुड के अभिनेता शक्ति कपुर और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर की ही चर्चा हो रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो के बीच का एक सालो पुराना किस्सा सामने आ रहा हैं जिसके बारे में जानने के बाद सभी लोग काफी ज्यादा हैरान हुए थे. बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड एक्टर फरहान खान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके चलते आए दिन श्रद्धा कपूर फरहान खान के घर जाती थी लेकिन शक्ति कपूर जी को यह रिश्ता बिल्कुल भी पसन्द नही था जिसके चलते एक दिन उन्होंने अपनी बेटी का पीछा किया और जब उसे फरहान के घर मे जाते हुए देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया. इसके बाद जो कुछ भी हुआ उसकी आप कल्पना भी नही कर सकते हो. आइये आपको बताते है फिर क्या हुआ।

शक्ति कपूर जी के लिए बोला जाता है कि इन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आता है जिसके चलते पूरा बॉलीवुड इनके गुस्से के आगे ख़ौफ़ खाता हैं. ऐसा ही कुछ उस समय हुआ था जब शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को फरहान खान के साथ देख लिए था वह भी फरहान खान के ही घर मे. बताया जा रहा है कि शक्ति कपूर ने उस समय अपनी बेटी का श्रद्धा कपूर का हाथ पकड़कर उसे वहां से घसीट कर लेकर आए थे ताकि वह दुबारा फरहान खान के करीब आने की सोचे भी ना. जब शक्ति कपूर जी से इस किस्से के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे महज़ एक अफ़वाह का नाम दे दिया।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: