October 4, 2022, 6:39 pm
Homeबॉलीवुडमलाइका अरोड़ा के बेटे ने जब की सलमान खान की पिटाई, और...
advertisementspot_img
advertisement

मलाइका अरोड़ा के बेटे ने जब की सलमान खान की पिटाई, और रो पड़े

advertisement

बॉलीवुड की दबंग कही जाने वाली सलमान खान की फिल्म ‘एंटीम’ ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस और दर्शकों पर धमाल मचा दिया है. सलमान की फिल्म का क्रेज दर्शकों पर एक हफ्ते बाद भी काफी देखने को मिल रहा है.

इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी नजर आ रहे हैं। साथ ही महिमा मकवाना ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेक ने किया है। फिल्म में वह खुद भी नजर आ रहे हैं।

वहीं सलमान को लेकर एक बेहद पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान ने सलमान खान की जमकर पिटाई कर दी. जी हां, यह बात साल 2010 की है जब सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई और डायरेक्टर अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने मक्खी का रोल प्ले किया था. इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

फिल्म में सलमान खान और अरबाज खान दोनों भाई की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म के एक सीन में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान मक्खी यानी अरबाज खान की हरकतों से परेशान हो जाते हैं और उनकी खूब पिटाई करते हैं. इस दौरान उनके बेटे अरहान, मलाइका और अरबाज 8 साल के थे। सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘इस सीन को देखने के बाद अरहान को लगा कि मैं सच में अरबाज को हरा देता हूं, जिससे अरहान काफी नाराज हो गए और शूटिंग खत्म होने के बाद अरहान रो पड़े और उनकी पिटाई कर दी। शुरू कर दिया था’। सलमान कहते हैं कि ‘मैंने उनसे पूछा, क्या हुआ बेटा? उस ने कहा, तू ने मेरे पिता को मार डाला, तू ने मेरे पिता को मार डाला। इतना कहते हुए उसने मुझे इतनी जोर से मारा कि मुझे उसे गले लगाना पड़ा। इसके बाद अरबाज को बुलाया गया और उन्होंने उसे कंट्रोल किया। आपको बता दें कि सलमान की फिल्म ‘दबंग’ के तीन किस्त आ चुके हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: