October 4, 2022, 7:28 pm
Homeबॉलीवुडजब अक्षय कुमार ने भरी महफ़िल में अपनी ही बीवी को करने...
advertisementspot_img
advertisement

जब अक्षय कुमार ने भरी महफ़िल में अपनी ही बीवी को करने को कहा यह काम, दंग रह गए थे सारे लोग, जेल जाते हुए बची थी ट्विंकल खन्ना

advertisement

अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल को अपने पैंट की ज़िप बंद करने को कहा. पहले ट्विंकल थोड़ा हिचकिचाई लेकिन फिर अक्षय के कहने पर उन्होंने ज़िप बंद की. ये तस्वीर उस वक्त उस फैशन शो में मौजूद हर कैमरे ने कैप्चर कर ली थी. लेकिन ऐसा हुआ क्यों?

कोई न कोई किस्सा ऐसा जुड़ा होता है जो लंबे वक्त तक चर्चा का विषय बना हो या उसने विवाद का रूप ले लिया हो. ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) से भी जुड़ा हुआ है. जब उन्होंने सबके सामने एक इवेंट में पत्नी ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) से अपनी पैंट की ज़िप बंद करवाई थी. लेकिन ऐसा हुआ क्यों था…चलिए सुनाते है आपको इससे जुड़ी पूरी कहानी. 

साल 2009 में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने एक रैंप वॉक की थी. अक्षय ने Levi’s टैग की सैंडो और ग्रे जींस पहनी थी. बड़े ही स्टाइल अक्षय रैंप पर वॉक कर रहे थे. कि अचानक वो पहली ही लाइन में बैठी अपनी पत्नी ट्विंकल के पास जाने लगे. ये देख हर कोई पहले तो हैरान हो गया लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देख सब सन्न रह गए थे.

पत्नी से बंद करवाई थी ज़िप

अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल को अपने पैंट की ज़िप बंद करने को कहा. पहले ट्विंकल थोड़ा हिचकिचाई लेकिन फिर अक्षय के कहने पर उन्होंने ज़िप बंद की. ये तस्वीर उस वक्त उस फैशन शो में मौजूद हर कैमरे ने कैप्चर कर ली थी. बाद में जब ये फोटो मीडिया में आई और वायरल हुई तो इस पर खूब हंगामा मचा. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में ये आया कि रैंप वॉक के दौरान अचानक अक्षय को ध्यान आया कि उनकी ज़िप खुली है इसीलिए वो बिना शर्माए सीधे अपनी पत्नी के पास जा पहुंचे थे. ये मामला तब हाईकोर्ट तक पहुंच गया था. 

एक बार खुद को ही लगा ली थी आग 

अक्षय कभी भी कुछ नया या अलग करने से घबराते नहीं हैं बल्कि एक बार तो उन्होंने खुद को आग लगा ली थी और जलते हुए ही रैंप वॉक किया था. इसके लिए उन्होंने एक जेल का इस्तेमाल किया था. जिसे पूरे शरीर पर लगाया गया. और फिर आग लगाकर रैंप वॉक की गई. तभी तो इन्हें खिलाड़ी ऐसे ही नहीं कहा जाता. 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: