September 29, 2022, 5:40 pm
Homeबॉलीवुडऐसा क्या हुआ नेहा कक्कड़ के साथ कि प्रेग्नेंट नेहा कक्कड़...
advertisementspot_img
advertisement

ऐसा क्या हुआ नेहा कक्कड़ के साथ कि प्रेग्नेंट नेहा कक्कड़ पार्टी में रो पड़ी

advertisement

हाल ही में सिंगर Neha Kakkad, टोनी कक्कर तथा हनी सिंह का सॉन्ग कांटा लगा रिलीज हुआ। जिसे फैंस पसंद भी कर रहे है और हो सकता है, की आप लोगों को भी सॉन्ग काटा लगा बेहद पसंद आया होगा।  हाल ही में इस सॉन्ग के सक्सेसफुल होने की खुशी में एक पार्टी रखी गई थी।  जहां कई जाने माने टीवी सेलिब्रिटीज को सपोर्ट किया गया। इस पार्टी में नेहा कक्कड़ भी अपने पति रोहनप्रीत के साथ दिखाई दि। इसके अलावा इस पार्टी में हनी सिंह और टोनी कक्कर भी मौजूद थे।

कांटा लगा के सक्सेसफुल पार्टी में शामिल होने आई नेहा कक्कड़ हमेशा की तरह खुश मिजाज नहीं दिखाई दे रही थी। उनकी आंखे लाल और सूजी हुई थी,  उनके चेहरे से साफ दिखाई दे रहा था,  कि वह रो रही है।

इसलिए रो पड़ी Neha Kakkad पार्टी में

नेहा कक्कर अपने पति रोहनप्रीत के साथ होटल के बाहर स्पोर्ट की गई। उनके इस उदासी भरे चेहरे को देखकर उनके फैंस और मीडिया फौरन ही पहचान लिया कि जरूर कोई बात है तभी नेहा कक्कड़ हमेशा की तरह नहीं दिखाई दे रही है उनका चेहरा इतना मुरझाया  हुआ दिख रहा है। 

हालांकि मीडिया ने नेहा कक्कड़ से उनके उदासी की वजह पूछी लेकिन नेहा कक्कड़ ने मीडिया रिपोर्टर की सवालों का जवाब नहीं दिया और रोहनप्रीत का हाथ थामें होटल के अंदर चली गई। दरसल आजकल नेहा कक्कर की प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। सॉन्ग की रिलीज होने के बाद भी यही कहा जा रहा है, कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है। सॉन्ग कांटा लगा के वीडियो में भी नेहा कक्कर का बेबी बम आसानी से पता चल रहा है। जिससे साफ जाहिर होता है, कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है। लेकिन अब फैंस को इंतजार है, कि वह कब अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा करेंगी। फैंस यही चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द अपने प्रेग्नेंसी का खुलासा मीडिया के साथ शेयर करें।

हालांकि आजकल नेहा कक्कड़ कांटा लगा सॉन्ग के प्रमोशन में काफी बिजी है।  इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ को बिग बॉस OTT, खतरों के खिलाड़ी, डांस दीवाने सुपर डांसर जैसे रियलिटी शोज में भी सपोर्ट किया जा चुका है। हालांकि आजकल नेहा कक्कर का सॉन्ग कांटा लगा को लेकर उन्हें काफी  ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत को भी काफी बुरा भाला कहा जा रहा है लोगों का कहना है कि रोहनप्रीत को गाने का ज़रा भी नॉलेज नहीं है परंतु फिर भी वे गाना गा रहे हैं। साफ शब्दों में कहें तो फैंस के मुताबिक सॉन्ग कांटा लगा एक इंसल्ट है। लगातार इस सॉन्ग को लेकर नेगेटिव रिव्यूज आ रहे है और तो और कमेंट बॉक्स में लोग इस सॉन्ग को बकवास और रदी कह रहे हैं

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: