October 4, 2022, 8:14 pm
Homeभारतरोहित शर्मा और सोफिया हयात के ब्रेकअप की वजह थे विराट कोहली
advertisementspot_img
advertisement

रोहित शर्मा और सोफिया हयात के ब्रेकअप की वजह थे विराट कोहली

advertisement

टीम इंडिया के सीमित ओवर के नये कप्तान रोहित शर्मा आज अपनी शादी की 6ठी सालगिरह मना रहे हैं. आज की के दिन रोहित शर्मा ने 2015 में रितिक सजदेह के साथ सात फेरे लिये थे. सुबह से रोहित और रितिका को सालगिरह की बधाईयां मिल रही हैं. रोहित और रितिका की एक बेटी भी है, जिसका नाम समायरा शर्मा है।

जितनी तेजी से दोनों के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में आयीं, उतनी ही तेजी से दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें भी मीडिया में आयीं. सबसे बड़ी बात है कि रोहित शर्मा और सोफिया के बीच ब्रेकअप की वजह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ही रहे।

दरअसल इस बात का खुलासा खुद सोफिया ने ट्वीट कर किया था. सोफिया ने ट्वीट कर बताया था कि वो रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफ्रेंड कर रही हैं. सोफिया ने इसकी वजह भी बतायी थी कि विराट कोहली पिच के बाहर रोहित शर्मा से अच्छे खिलाड़ी हैं।

2007 में पहली बार रोहित और रितिका की हुई मुलाकात, युवराज की बहन हैं हिटमैन की पत्नी

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की पहली मुलाकात 2007 में हुई थी, वो भी युवराज सिंह की वजह से. रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार युवराज सिंह के साथ वो एक विज्ञापन की शूटिंग में गये थे. वहीं उन्होंने पहली बार रितिका को देखा था।

रोहित शर्मा ने बताया मैं जब युवराज के पास गया और उन्हें हैलो कहा. उस समय रितिका भी वहीं थीं. मैं आगे कुछ बोलता उससे पहले ही युवी पाजी ने कहा था कि ये मेरी बहन है, इसकी तरफ देख भी मत. हालांकि बाद में युवराज सिंह ही रोहित शर्मा और रितिका की शादी में बड़ी भूमिका निभाये थे।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: