July 2, 2022, 6:25 am
Homeबॉलीवुडविराट कोहली अनुष्का शर्मा की इन 4 फिल्मों से रहते हैं हमेशा...
advertisementspot_img
advertisement

विराट कोहली अनुष्का शर्मा की इन 4 फिल्मों से रहते हैं हमेशा दूर, यह है वजह

advertisement

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज पैरेंट्स बन चुके हैं। इनकी बेटी का नाम वामिका है।अनुष्का ने मां बनने के बाद से ही फिल्मों से दूरी बना ली है। फिलहाल वो अपना पूरा समय बेटी और पति को देने में बिजी हैं। लेकिन शादी से पहले की बात करें तो अनुष्का ने कई फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों में कुछ तो ऐसी है जिनमें उनके अभिनय को सराहा गया। बावजूद इसके इन फिल्मों को उनके पति विराट कोहली देखने से कतराते हैं। क्योंकि इन फिल्मों में जिस तरह के सीन अनुष्का ने दिए हैं, उन्हें देखने के बाद किसी भी पति के लिए ऑनस्क्रीन अपनी पत्नी को ऐसी हालत में देखना सहज नहीं होता है।

शादी से पहले अनुष्का शर्मा बोल्ड और किसिंग सीन देने में पीछे नहीं रहती । लेकिन शादी के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को फिल्मों में बोल्ड सीन देने से साफ मना किया है। लिहाजा वो ऐसी फिल्में नहीं साइन करती हैं, जिसमे हीरोइन को कपड़े उतारने पड़े। अनुष्का शर्मा की कई ऐसी फिल्में हैं जिसे उनके पति विराट कोहली देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते और आज हम आपको अनुष्का शर्मा की ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं ।

फिल्म बैंड बाजा बारात से अनुष्का ने डेब्यू किया था। लेकिन इस फिल्म की सक्सेस के बाद भी शायद ही विराट कोहली ने कभी देखा हो। क्योंकि इस फिल्म में अनुष्का ने अपने पार्टनर यानी रणबीर सिंह के साथ ऐसे सीन दिए थे कि पर्दे में आग लग गई थी।किसिंग सीन तो इतने थे कि कई मिनट दोनों के रोमांस में ही निकल गए।लिहाजा विराट इस फिल्म को नहीं देखते| सुपरहिट फिल्म पीके में आमिर खान, सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्त ने काम किया। इस फिल्म में अनुष्का और सुशांत की जोड़ी बनाई गई थी। इस जोड़ी में अनुष्का को सुशांत के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया है। ये सीन इतना ज्यादा बोल्ड है कि देखने वालों के होश ही उड़ जाए। लिहाजा विराट कोहली अब अपना होश नहीं उड़ाना चाहते।

साल 2015 में आई फिल्म NH10 एक रोमांटिक थ्रिलर थी। इस फिल्म में अनुष्का अपने पति की मौत का बदला लेती है। लेकिन फिल्म की शुरुआत में अनुष्का का उनके पति के साथ किसिंग सीन है। ये सीन एक दो बार नहीं बल्कि कई बार है। लिहाजा विराट इस फिल्म से दूरी बनाकर रखते हैं। इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर नजर आए थे और इस फिल्म में भी अनुष्का शर्मा ने काफी सारे बोल्ड सीन दिए थे जिसके चलते विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की यह फिल्म भी बिल्कुल पसंद नहीं आती ।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: