July 2, 2022, 7:15 am
HomeभारतVideo Viral; डीजे पर नाचते-नाचते युवक की अचानक हुई मौत, गिरा तो...
advertisementspot_img
advertisement

Video Viral; डीजे पर नाचते-नाचते युवक की अचानक हुई मौत, गिरा तो दोस्तों ने समझ लिया मजाक

advertisement

आज के दौर में जिंदगी का कुछ भी नहीं पता। कब सांसें टूटकर बिखर जाएं कोई नहीं बता सकता। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से सामने आया है, जहां शादियां की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गई, जब हंसता-नाचता शख्स मौत के मुंह में चला गया। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कहते हैं कि मौत कब कहां आ जाए, किसी को कुछ नहीं पता। कब किस की सांसें थम जाए यह बस ऊपर वाला ही जानता है। ऐसा ही एक दिल को दहला देने वाली घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां शादी की खुशियों के बीच सब लोग सकते में रह गए कि आखिर ये हुआ कैसे? घटना बैतूल जिले के जामुनढाना ग्राम की है, जहां शनिवार रात को डीजे पर नाचते-नाचते एक व्यक्ति मौत के मुंह में समा गया। जानकारी के मुताबिक एक शादी समारोह में डीजे पर नाचते-नाचते युवक की अचानक मौत हो गई। वो डीजे पर अच्छे से नाच रहा था इतने में वो जमीन पर गिरा गया, जिसके बाद कभी भी नहीं उठा। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जिसके बाद शहनाइयों के बीच घर में मातम पसर गया।

बताया जा रहा है कि शादी की रात गांव का 28 साल का युवक अंतुलाल डीजे की नाचने में मस्त था। वो अकेला ही डीजे पर नाचता रहा और वहां मौजूद लोग उसका डांस वीडियो मोबाइल से बनाते रहे। इतने में ही कुछ ही देर बाद वो गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने सोचा कि या तो उसका चक्कर आए है या फिर नशे में होने की वजह से वो गिर गया। नशे में गिरने की एक्टिंग कर रहा होगा।

युवक के गिरने के बाद जब वो कोई हरकत नहीं करता दिखा तो वहां मौजूद लोगों के हाथ पांव फूल गए। लोगों ने आनन-फानन में पानी के छींटें उसके चेहरे पर मारे, लेकिन फिर भी वो वैसा का वैसा ही था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस उसे जिला अस्पताल लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि हृदय गति रुक जाने से युवक की मौत हुई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: