September 29, 2022, 5:20 pm
HomeभारतVicky Kaushal-Katrina Kaif Mehendi Ceremony: कटरीना ने ससुर संग ढोल पर किया...
advertisementspot_img
advertisement

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Mehendi Ceremony: कटरीना ने ससुर संग ढोल पर किया डांस, देखिए तस्वीर

advertisement

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के बाद दोनों की तस्वीरों का सामने आना जारी है. कपल लगातार अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर कर रहा है. शनिवार को हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करने के बाद अब कटरीना और विक्की ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की धमाकेदार तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में धमाल मचाया था. उनकी शेयर की तस्वीरों से ये बात तो साफ़ हो गई है. तस्वीरों में दोनों जमकर नाचते नजर आ रहे हैं. विक्की और कटरीना ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, ”भागड़ा ता सजदा जद नचे सारा टब्बर!”

कटरीना कैफ ने अपने ससुर शाम कौशल के साथ भी ढोल पर ठुमके लगाए थे. इस तस्वीर में दोनों की मस्ती और खुशी साफ देखी जा सकती है. कटरीना कैफ के हाथ मेहंदी से सजे हुए भी हैं।

यहां कटरीना कैफ को उनकी बहनों सोनिया और इसाबेल के साथ देखा जा सकता है. कटरीना की शादी में उनके देवर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ भी मौजूद थीं. ऐसे में कटरीना के साथ उन्हें भी देखा जा सकता है।

मेहंदी रचे हाथों के साथ कटरीना कैफ ने दिल खोलकर अपने दूल्हे और परिवार के साथ डांस किया था. मेहंदी के आउटफिट की बात करें तो कटरीना कैफ मल्टी-कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. उनके ब्लाउज का डिजाइन और लहंगे का पैटर्न बेहद खूबसूरत है.

विक्की कौशल की बात करें तो वह अपनी मेहंदी सेरेमनी में किसी हीरो से कम नहीं लग रहे थे. उनकी हरकतें भी हीरो जैसी ही थीं. इस तस्वीर में कटरीना अपने हाथ में मेहंदी लगवा रही हैं, तो विक्की उनके सामने परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

अब भाई की शादी है तो सनी कौशल कैसे पीछे रहते. विक्की और सनी कौशल की मस्ती और उत्साह इस तस्वीर में साफ है. ग्रे आउटफिट में सनी कौशल दिल खोलकर नाचते और धूम मचाते नजर आ रहे हैं. उनके साथ विक्की का अंदाज भी जबरदस्त है।

इस फोटो से साफ है कि एक समय पर दूल्हे वाले और दुल्हन वाले अपनी टीमें अलग बनाए हुए थे. यहां विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे से मुकाबले के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. जाहिर है दोनों की मेहंदी सेरेमनी खूब मजेदार और खुशियों भरी थी।

कटरीना और विक्की की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में हुई थी. इस शादी में दोनों के परिवारवाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. एक्ट्रेस मिनी माथुर ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि कटरीना कैफ को मेहंदी लगते समय विक्की उन्हें अपने हाथों से खाना खिला रहे थे।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: