September 29, 2022, 5:35 pm
Homeभारतकैटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल बनने जा रहे है...
advertisementspot_img
advertisement

कैटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल बनने जा रहे है 6 खुबसूरत सालियों के जीजा, देखिए तस्वीरें

advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल कल यानि की 9 दिसंबर 2021 को शादी के पवित्र बंधन में  बंधने वाले है और  इन दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में बेहद ही धूमधाम से संपन्न होने वाली है| वही कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में शामिल होने के लिए दोनों के परिवार वाले और फिल्म जगत की तमाम दिग्गज हस्तियां भी जयपुर पहुंच चुकी है |  कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के फंक्शन  7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं और आज इस कपल की मेहंदी और हल्दी सेरिमनी बेहद ही धूमधाम से संपन्न हुई है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में इन दोनों का पूरा परिवार शामिल हुआ है और कटरीना कैफ की सभी  बहने भी  शादी में शामिल होने के लिए वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुकी है|बता दे  कैटरीना कैफ और  विकी कौशल की शादी को सबसे खास और यादगार बनाने के लिए  दोनों के परिवार वाले कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते और आज हम आपको कैटरीना कैफ के पूरे परिवार के बारे में बताने वाले हैं तो आइए जानते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई सन 1983 को हॉन्गकॉन्ग में हुआ था और वही  कैटरीना कैफ का  परिवार लंदन में बसने से पहले कई देशों में ट्रेवल किया था| बता दे कैटरीना कैफ के पिता का नाम  मोहम्मद कैफ है जोकि एक  भारतीय नागरिक थे और वही कैटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोट  एक ब्रिटिश नागरिक थी।

कैटरीना कैफ के माता-पिता की मुलाकात ब्रिटेन में हुई थी और फिर दोनों नहीं शादी रचा कर अपना घर बसा लिया था परंतु शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों का डाइवोर्स हो गया और दोनों ने अपनी अपनी राहे अलग कर ली। बात करें कैटरिना कैफ की बहनों की तो इनकी 3 बहने इनसे बड़ी है जिनका नाम  स्टेफनी ,क्रिस्टीन और नताशा है और इनकी 3 छोटी बहने भी है जिनका नाम मेलिसा , सोनिया और इसाबेल है |कैटरिना के भाई का नाम Sebastien Turquotte है जो की पेशे से एक फर्नीचर डिजाइनर हैं।

बता दे कैटरीना कैफ के परिवार में उनकी मां, 6 बहने और के भाई है यानि की  कैटरीना कैफ कुल मिलाकर 8 भाई बहन है|वही  पति से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ की मां ने एक सिंगल मदर बनकर अपने 8 बच्चों की परवरिश  की है और आज  कैटरीना कैफ के सभी भाई-बहन अपने अपने कैरियर और लाइफ में सेट हो चुके हैं। बात करें कैटरिना के बहनों के प्रोफेशन की तो इनकी सबसे बड़ी बहन स्टेफनी लाइमलाइट और मीडिया से कोसो दूर ही रहती है और वही कैटरिना की दूसरी बहन एक होममेकर है और इनकी बहन नताशा पेशे से एक जूलरी डिज़ाइनर है और इनकी बहन मेलिसा एक स्कॉलर है और इनकी बहन सोनिया पेशे से एक फोटोग्राफर है।

कैटरिना की छोटी इसाबेल की बात करे तो इसाबेल भी कैटरिना की तरह ही एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती है और वो भी कैटरिना के साथ ही मुंबई में ही रहती है |वही कैटरिना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल अब 6 सालियों के जीजा बनने वाले है और वो अपनी सभी सालियों के साथ काफी अच्छी बोन्डिंग शेयर करते है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: