October 4, 2022, 7:16 pm
Homeभारतविक्की कौशल ने कर दिया सारा अली खान के साथ यह कांड,...
advertisementspot_img
advertisement

विक्की कौशल ने कर दिया सारा अली खान के साथ यह कांड, थाना पहुंचा मामला

advertisement

एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बीतें कुछ दिनों से अपनी शादी के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले विक्की और कैट का नाम सुर्खियों में चल रहा था। लेकिन हाल ही में विक्की और सारा अली खान का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है। दोनों कलाकारों ने कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते दोनों कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। दरअसल, विक्की कौशल और सारा अली खान ने कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते लुक्का छुप्पी 2 की पूरी टीम खतरे में आ गई है। आपको याद होगा कि हाल ही में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान की एक तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसमें दोनों इंदौर में बाइक राइड करते दिख रहे थे। जिसको लेकर उनपर एफआईआर दर्ज हुई है।

उनका गुनाह ये नहीं था कि दोनों ने खुलेआम इंदौर की सड़क पर बाइक राइड की थी। बल्कि ये था कि दोनों जिस बाइक पर सवार हो कर राइड कर रहे थे, उस बाइक का नंबर प्लेट किसी अन्य की स्कूटी का था। जिसे उसके ओनर से पूछे बिना किसी और जगह इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। विक्की और सारा की बाइक राइड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई, जिसे देखते हुए नंबर प्लेट के ओनर ने पूरी टीम पर केस फाइल कर दिया।

आपको बता दें कि उस शख्स ने आरटीओ की मदद से विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ-साथ ‘लुक्का छुप्पी 2’ की पूरा टीम पर एफआईआर दर्ज करवा दी। वहीं आरटीओ ने भी उस शख्स की बात को गंभीरता से लेते हुए इंदौर पुलिस में केस दर्ज करवाया है और दोनों एक्टर्स के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम पर एक्शन लेने के लिए कहा है। 

अगर बात करें अपकमिंग फिल्म ‘लुक्का छुप्पी 2’ की तो इसका पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज़ हुआ था, जिसमें एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन लीड रोल में थे। अब इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है। आपको बता दें कि ‘लुक्का छुप्पी’ पार्ट 1 को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया। साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘लुक्का छुप्पी 2’ भी लोगों को पसंद आएगी। साथ ही इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट जाने की संभावना है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: