October 4, 2022, 6:34 pm
Homeभारतऊर्फी जावेद का छलका दर्द, कहा पिता ने किया मेरा शारीरिक शोषण
advertisementspot_img
advertisement

ऊर्फी जावेद का छलका दर्द, कहा पिता ने किया मेरा शारीरिक शोषण

advertisement

ऊर्फी जावेद वह सनसनी बन चुकी है! जिसकी चर्चा चारों तरफ होती ही रहती है! बॉलीवुड की गलियारों में यह चेहरा अब आम से खास हो गया है! शायद ही ऐसा कोई हो जो ऊर्फी जावेद को न जानता हो! उर्फी जावेद ने बॉलीवुड में कोई बड़ी हिट फिल्म तो नहीं दी! मगर फिर भी उर्फी जावेद किसी भी बड़ी हीरोइन के जितनी ही पॉपुलर हैं! बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा रह चुकी उर्फी जावेद लगातार चर्चाओं में बनी रहती है! चर्चाओं के पीछे कई बार उनकी बोल्ड ड्रेस होती है तो कई बार उनके बेबाक बयान होते हैं! हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर ऊर्फी जावेद ने कुछ खुलासे किए! जिसके बाद कहा जा सकता है कि एक दर्द सभी को होता है!

बिग बॉस से निकलने के बाद उर्फी जावेद ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए! उन्होंने बताया कि जब वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी तो उनके एक दोस्त ने उनकी तस्वीरें एडल्ट वेबसाइट पर शेयर कर दी थी! जिसके बाद उनके घर वालों को लगा था कि वह पोर्नस्टार है! उस दौरान उनके परिवार और रिश्तेदार के लोग उनपर शक करते थे! उन्हें लगता था कि वह कोई गलत काम कर रही है! वह उनके बैंक अकाउंट की जांच करना चाहते थे! इस दौरान जब उनके परिवार और रिश्तेदारों को उनका साथ देना चाहिए था! मगर उन्होंने इस बुरे वक्त में उनका साथ नहीं दिया! बल्कि उनके परिवार ने उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ित किया!

उर्फी जावेद अपनी दो बहनों के साथ भागकर दिल्ली आ गई!उन्होंने दिल्ली के एक पार्क में रात बिताई! उसने बताया कि इसके बाद पता चला कि उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली! ऊर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड कपड़ों की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं! जितनी बार भी वह कोई भी ड्रेस पहनकर बाहर निकली है! उतनी ही बार बवाल  हुआ है! हालांकि इस पर उर्फी जावेद कह चुकी है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता! वह वही करेंगे जो उन्हें अच्छा लगेगी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: