September 30, 2022, 3:30 pm
Homeदेश-विदेशसमुद्र से हज़ारों फ़ीट की ऊंचाई पर पायलेट को दिखा UFO का...
advertisementspot_img
advertisement

समुद्र से हज़ारों फ़ीट की ऊंचाई पर पायलेट को दिखा UFO का काफिला! कैद हुए कैमरे में ?

advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो को रेकॉर्ड करते समय वह समुद्र से 39,000 फीट की ऊंचाई पर था। 53 सेकंड के वीडियो में चार लाइट्स के तीन समूहों को देखा जा सकता है जो बादलों के ऊपर लाइन से उड़ रहे हैं।

हाइलाइट्स

  • अमेरिकी सैन्य पायलट को साउथ चाइना सी के ऊपर दिखी यूएफओ ‘फ्लीट’
  • 39,000 फीट की ऊंचाई से पायलट ने रेकॉर्ड किया वीडियो- ‘नहीं पता क्या है?’
  • कुछ ने कहा सैन्य गतिविधि होने की संभावना तो कुछ ने यूएफओ दावे को माना

वाशिंगटन/पेइचिंग
अब तक एलियंस को लेकर कई तरह के दावे किए जा चुके हैं लेकिन इनमें से किसी भी दावे की पुष्टि नहीं हुई। ज्यादातर दावे एलियंस के ‘देखे’ जाने के हैं और अक्सर किए जाते हैं। हालिया दावा एक अमेरिका के एक सैन्य पायलट ने किया है और सबूत के तौर पर उसने एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सैन्य पायलट ने साउथ चाइन सी के ऊपर आसमान में दिखी रहस्यमय चीज को यूएफओ की ‘फ्लीट’ करार दिया।

https://twitter.com/chrisfleming91/status/1468358424559767554?t=7eVtYetEjEEclZYLK_Y2ig&s=19

इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो को 24 नवंबर को रेकॉर्ड किया गया था। अमेरिकन मिलिट्री न्यूज ने बताया कि इसे 4 दिसंबर को एक यूएफओ ट्रैकिंग वेबसाइट पर रेकॉर्ड किया गया था। पायलट को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मैं नहीं जानता यह क्या है? यह कोई अजीबोगरीब चीज है।’ वीडियो के आखिर तक यह चमकती हुई चीज बादलों में गायब हो जाती है जिस पर पायलट कहता है- ‘चला गया’।

यूएफओ या सैन्य गतिविधि?
कई लोगों ने यूएफओ के दावे पर भरोसा जताया और पायलट के साथ सहमति जताई। यह पहली बार नहीं है जब किसी वीडियो में यूएफओ के देखे जाने का दावा किया गया हो। हालांकि 24 नवंबर को रेकॉर्ड किए गए वीडियो को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। साउथ चाइना सी चीन की सैन्य गतिविधियों के लिए भी जाना जाता है, जो वीडियो में नजर आ रही लाइट्स का एक पहलू हो सकता है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: