September 30, 2022, 2:14 pm
Homeभारतउत्तर प्रदेशशादी के दो दिन बाद दुल्हन निकली 5माह के जुड़वा बच्चों की...
advertisementspot_img
advertisement

शादी के दो दिन बाद दुल्हन निकली 5माह के जुड़वा बच्चों की माँ, अल्ट्रासाउंड में हुआ खुलासा

advertisement

एक शादी के खुशियां उस वक्त गायब हो गई जब शादी के दो दिन बाद ही पति को पता चला कि उसकी पत्नी 5 माह से जुड़वा बच्चों की गर्भवती है. इस खबर से परिवार में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में पति ने अपनी मां को इस जानकारी दी तो उसे शक हुआ. उसे हॉस्पिटल ले गए जहां अल्ट्रासाउंड के बाद रिपोर्ट में नवविवाहिता 5 माह के जुड़वा बच्चों की गर्भवती निकली.

खुद के साथ हुए धोखे के बाद पीड़ित पति ने अपने ससुराल वालों से इस बारे में बात की तो वो उल्टा उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं. इतना ही नहीं, उससे अब 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. पीड़ित न्याय की आस में गुरुवार को वो एसएसपी ऑफिस पहुंचा जहां उसने लिखित शिकायत कर पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है. 

रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली

दरअसल, मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव पीपलीखेडा का है. आरोप है कि यहां रहने वाले सलमान की शादी 25 दिसंबर को मेरठ के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली सानिया संग हुई थी. बताया जाता है कि शादी की रात में ही पत्नी ने पति सलमान से कहा कि उसके पेट मे दर्द है. पति ने अपनी मां को जब इस बारे में बताया तो मां को शक हुआ जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में ले जाया गया. वहां उसका अल्ट्रासाउंड किया गया तो रिपोर्ट में जो सामने आया, उससे पति और उसके घरवालों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. रिपोर्ट में पत्नी 5 माह की गर्भवती निकली और उसके दो जुड़वा बच्चे पल रहे हैं. 

दस लाख रुपये लेने के लिए ही लिए ही किया था निकाह 

आरोप है कि जब इस बारे मे पति ने पत्नी और उसके मायके वालों से पूछा. उन्होंने कहा कि उससे दस लाख रुपये लेने के लिए ही निकाह किया था. अब वो उसे दस लाख रुपये दे, वरना झूठे मुकदमे में फंसा देंगे. न्याय की गुहार लगाने के लिए पीड़ित पति अपने घरवालों के साथ शिकायत पत्र लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा और कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही है. 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: