September 30, 2022, 2:18 pm
Homeदेशअनुपमा शो में आया ट्विस्ट, मालविका के पीठ में छुरा घोपेगा वनराज,...
advertisementspot_img
advertisement

अनुपमा शो में आया ट्विस्ट, मालविका के पीठ में छुरा घोपेगा वनराज, देखते रह जाएंगे अनुज और अनुपमा

advertisement

टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की कहानी में मालविका उर्फ अनेरी वजानी (Aneri Vajani) की एंट्री होने के बाद काफी बदलाव आया है।

कई लोगों को ये नया ट्रैक पसंद आ रहा है तो कई फैंस का ये कहना है कि शो धीरे-धीरे बोर होता जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस शो के आने वाले एपिसोड में मेकर्स जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। इससे पहले अनुपमा में अब तक आपने देखा, अनुपमा की तारीफ सुनने के बाद मालविका को काफी गुस्सा आ जाता है और वो अनुज के घर से बाहर निकल जाती है। अनुज अपनी बहन को रोकने की बहुत कोशिश करता है लेकिन वो नहीं रूकती और घर से निकल जाती है। मालविका की इस हरकत के बाद अनुज काफी परेशान हो जाता है और अनुपमा (Rupali Ganguly) उसे आकर संभालती है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि मालविका वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) के घर में रहने की परमिशन मांगती दिखाई देगी। देखना यह है कि क्या वनराज मालविका के इस फैसले में उसका साथ देगा?

सीरियल अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, मालविका अनुज का छोड़कर सीधे वनराज शाह के घर जाती है। मालविका वनराज से कहती है कि मैं कुछ दिनों तक यहां रुक सकती हूं। इस बात पर काव्या को काफी एतराज होता है और वो मालविका से कहती है कि तुम किसी होटल में जाकर रुको। तभी वनराज मालविका को अपने घर में ठहरने की परमिशन दे देता है। वहीं दूसरी ओर अनुज अनुपमा के साथ मिलकर पागलों की तरह अपनी बहन को ढूढ़ने लगता है। इसके बाद एक लड़के से अनुज को पता चलता है कि उसकी बहन कहा गई है। अनुज सीधे वनराज के घर जाता है और देखता है कि मालविका वहां पहले से मौजूद है।

मालविका को वनराज अपने घर में पनाह दे देता है। वहीं काव्या इस फैलसे से खूब आगबबूला होती है लेकिन वनराज उसकी एक नहीं सुनता। इतना ही नहीं अनुपमा भी मालविका को वनराज के घर पर रुकने के लिए कहती है। इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज और मालविका लूडो खेलते हैं। हालांकि लूडो खेलते हुए मालविका हारती नजर आती है। इसके बाद मालविका वनराज के अकाउंट में 50 लाख रुपये ट्रांसफर कर देती है। वहीं अनुज अपनी बहन की फिक्र करता है और अनुपमा से कहता हुआ कि मालविका ने वनराज को अपना पार्टनर चुनकर सही नहीं किया। इसका साफ मलतब यह है कि अनुज को मालविका और वनराज की पार्टनरशिप पसंद आई है। वहीं वनराज भी मालविका के जरिए कुछ न कुछ शातिर प्लानिंग कर रहा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनराज मालविका को बिजनेस में धोखा देगा?

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: