October 4, 2022, 7:13 pm
Homeबॉलीवुडफिल्मो में काम पाने के लिए गुज़ारनी पड़ती है इन लोगो...
advertisementspot_img
advertisement

फिल्मो में काम पाने के लिए गुज़ारनी पड़ती है इन लोगो के साथ राते, हो चुकी हु इसका शिकार-नरगिस फाखरी

advertisement

बॉलीवुड Nargis Fakhri इंडस्ट्री की कुछ ऐसी सच्चाइयां है जिनसे सभी लोग बेखबर है. जिस दिन बॉलीवुड की इस सच्चाई से पर्दा उठेगा उस दिन सभी लोग हैरान हो जाएगे. इसी के चलते बॉलीवुर फ़िल्म इंडस्ट्री के नामो अभिनेता हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के बारे के बताए तो आए दिन इसके अंदर नए टैलेंट आ रहे है लेकिन इस इंडस्ट्री में आज के समय मे ज्यादातर उन्हें ही मौका मिल रहा है जिनके पिता या माता कोई बहुत बड़े अभिनेता या अभिनेत्री रह चुके है. इसके अलावा बहुत कम लोगो को बॉलीवुड में मौका मिलता है. हालही में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री नरगिस फकरी ने बॉलीवुड की असली सच्चाई से पर्दा उठाया है जिसके चलते सभी लोग इस समय बॉलीवुड की बहुत ज्यादा आलोचना कर रहे है. नरगिस फाखरी ने कहा है कि “अगर बॉलीवुड में फिल्मे चाइए तो वह सब कुछ करना पड़ता है जिससे बड़े लोग खुश हो.” अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो नरगिस फाकरी ने बॉलीवुड की उस सच्चाई से रुबरु करवा दिया जिससे अभी तक सभी लोग बेफिक्र थे. आइए आपको आगे इस आर्टिकल में विस्तार से बताएगे की नरगिस फाकरी ने बॉलीवुड की सच्चाई बताते हुए और क्या-क्या कहा है.

नरगिस फाखरी ने उठाया बॉलीवुड के अनसुने सच से पर्दा, बोली “बड़े लोग उठाते है कमजोरों का फायदा “

 Nargis Fakhri
Nargis Fakhri

नरगिस फाखरी Nargis Fakhriइन दिनों सोशल मीडिया पर सभी जगह छाई हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे के बाते कर रहा है. नरगिस फाखरी के बारे में बताए तो इन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी सारी हिट फिल्में दी है और वह आज के समय मे जो कुछ भी है वह सिर्फ और सिर्फ खुद की वजह से ही है. ऐसा इसलिए क्योंकि नरगिस फाखरी किसी बड़े बॉलीवुड स्टार की बेटी नही है जिसके चलते आज वह जो कुछ भी है अपने खुद की वजह से है. नरगिस फाखरी ने हालही में बॉलीवुड की सच्चाई बताते हुए कहा है बॉलीवुड में अगर किसी लड़की को काम चाइए तो उसे बड़े लोगो की सारी इच्छा पुरी करनी पड़ती है और उनके साथ सोना भी पड़ता है और उनकी सारी बाते माननी पड़ती है.

नरगिस फाखरी भी हो चुकी है इस चीज का शिकार , बड़े लोगो मे कर ली थी इस चीज की माँग

नरगिस फाखरी Nargis Fakhri इन दिनों सभी जगह छाई हुई है क्योंकि उन्होंने हालही में बॉलीवुड की सच्चाई बता दी है. उनका कहना है कि नए लडकिया जब फ़िल्म इंडस्ट्री में आना चाहती है तो उन्हें डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स जैसे बड़े लोगो की सभी बाते माननी पड़ती है और जरूरत पड़ने पर उनकी राते भी रंगीन करनी पड़ती है. नरगिस फाखरी ने बताया है कि वह भी इस चीज की शिकार हो चुकीं है. जिसके चलते बड़े लोगो ने उनसे गलत चीज करने की माँग कर ली थी. नरगिस फाखरी ने जब से यह सच्चाई बताई है जब से बॉलीवुड के बड़े लोगो की नींदे उड़ी हुई है और सभी उनकी बहुत आलोचना कर रहे है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड के असली चहरे से सभी को रूबरू करवाया है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: