September 30, 2022, 3:51 pm
HomeमनोरंजनTmkoc: राज अनादकट नई छोड़ रहे शो , मुनमुन दत्ता से लिंकअप...
advertisementspot_img
advertisement

Tmkoc: राज अनादकट नई छोड़ रहे शो , मुनमुन दत्ता से लिंकअप की खबर से थे परेशान करलिया था ये बड़ा फैसला

advertisement

भारत के सबसे पॉपुलर शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई खबरें चल रहीं थीं. बताया जा रहा थ कि इस शो के कई एक्टर इस शो को छोड़ने की तैयारी में हैं.

इस शो ने हाल ही में रिकॉर्डतोड़ टीआरपी पा कर इस साल के सबसे पॉपुलर शो की लिस्ट में आ गई है लेकिन आखिरकार इस शो के बारे में चल रही खबरों पर विराम लग गया है. खबर आ रही है कि इस शो के सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से के एक टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) शो छोड़ कर नहीं जा रहे हैं.

कुछ दिनों पहले खबर चल रही थी कि टप्पू यानी कि राज अनादकट तारक मेहता शो से अलग होने वाले वाले हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा तक कह गया था कि राज की प्रोडक्शन हाउस के साथ अनबन चल रही है जिसके वजह से उन्होंने 20 दिसंबर की शूट को खत्म करके ये शो छोड़ने का ऐलान किया है लेकिन अब इन सारी अफवाहों पर विराम लग गया है. एक सोर्स के मुताबिक राज पहले थोड़े असहज थे लेकिन अब तो इस शो में रहने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वो फिलहाल कहीं नहीं जा रहे.

अफेयर की खबरों ने बढ़ाई थी परेशानी

ई टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, प्रोडक्शन के एक सोर्स ने बताया है कि राज अनादकट कुछ चीज़ों से खुश नहीं थे लेकिन वो पहले की बातें थीं अब वो शो में ही रहने की योजना बना चुके हैं. सूत्रों के अनुसार, कुछ महीने पहले एक अफवाह आई थी कि मुनमुन दत्ता शो छोड़ने वाली हैं, क्योंकि एक वीडियो की वजह से वो बहुत ट्रोल हो गईं थीं. इसके बाद भी मुनमुन शो से जुड़ी रहीं. बीच में राज और मुनमुन के अफेयर की भी खबरें खूब चली थीं जिसके बाद कहा जा रहा था कि वो इस शो को छोड़ कर जा रहे हैं.

पिछले 4 सालों से जुड़े हैं इस शो से

आपको बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कई दिग्गज कलाकार काम करते हैं जो सालों साल इसी शो के साथ हैं. टप्पू यानी कि राज इस शो से 2017 से जुड़े हुए हैं. व्व इस शो का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. आज भी ये शो भारत का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो बना हुआ है. इसमें सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार जेठालाल, दया बेन और बाबू जी का है. दिलीप जोशी जो जेठालाल का किरदार निभाते हैं वी एक दिग्गज कलाकार हैं और वो शुरू से ही इस शो से जुड़े हुए हैं. बाकी सारे कलाकारों की अपनी-अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: