December 2, 2022, 4:56 am
HomeअपराधNude वीडियो कॉल पर फंसाने वाली तीन लड़कियां गिरफ्तार, पुलिस को मेन...
advertisementspot_img
advertisement

Nude वीडियो कॉल पर फंसाने वाली तीन लड़कियां गिरफ्तार, पुलिस को मेन सरगना की तलाश

advertisement

न्यूड वीडियो कॉल कर अपने जाल में फंसाने वाली तीन युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद पुलिस ने तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है. ये युवतियां लोगों को न्यूड वीडियो कॉल कर पहले अपने जाल में फंसाती थीं, फिर उन्हे ब्लैकमेल करती थीं.

थाना विजयनगर पुलिस ने न्यूड वीडियो काल कर ब्लैकमैल कर पैसे हडपने व साइबर अपराध करने वाली इन 3 शातिर युवतियों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग में शामिल एक महिला और एक व्यक्ति जो इस गैंग का सरगना बताया जा रहा है, वो फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस को इन युवतियों के पास से 3 मोबाइल फोन, 3 वैव कैमरा, 2 आधार कार्ड, 2 चैक बुक, 2 पैन कार्ड, 2 लैपटॉप व 1 राउटर के बरामद हुआ है.

गिरफ्तार हुई युवतियों ने बताया की स्ट्रिप चैट नामक एक वेबसाइट के माध्यम से यह लोगों से बात करके उनके नंबर शेयर करते थे. फिर उन्हें न्यूड वीडियो कॉल करती थीं और स्क्रीन रिकॉर्ड करके बाद में उन्हें ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूल की जाती थी. पुलिस द्वारा पकड़ी गई इन युवतियों में से 2 की उम्र महज 19- 19 साल है और एक युवती 26 साल की है. यह सभी पिछले 1 साल से इस काम में लगे हुए थे.

पुलिस पुलिस को इस गैंग के सरगना आकाश और उसकी महिला साथी रेनू की तलाश है. पुलिस ने जब इस गैंग के दो अकाउंट को चेक किया तो उसमें 13 लाख से ज्यादा का ट्रांजैक्शन पाया गया है. फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है और पिछला रिकॉर्ड भी चेक कर रही है. पुलिस को यह सूचना मिली थी कि थाना विजयनगर में सैलून वर्ड नाम का एक पार्लर है जहां पर कुछ अवैध गतिविधि चल रही थी जब पुलिस ने छापा मारकर इन युवतियों को गिरफ्तार किया तब इस पूरे गैंग का खुलासा हुआ.

इन युवतियों ने छत्तीसगढ़ के भी कई लोगों को अपने जाल में फंसाकर पैसा ऐंठने का काम किया है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: