October 4, 2022, 6:10 pm
Homeबॉलीवुडसलमान खान को भरी महफ़िल में इस लड़की ने जड़ा तमाचा, चौकीदार...
advertisementspot_img
advertisement

सलमान खान को भरी महफ़िल में इस लड़की ने जड़ा तमाचा, चौकीदार बुलाकर घर से निकाला बाहर

advertisement

सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता बन चुके है. ऐसा इसलिए क्योंकि वर्थमान समय मे बॉलीवुड की दुनिया मे इनका बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते बॉलीवुड में उनके नाम का सिक्का चलता है. सलमान खान ने अपने जीवन मे नाम, इज़्ज़त और शोहरत सब कुछ कमाया है. यही कारण है कि आज के समय मे बॉलीवुड की सलमान खान को भाईजान के नाम से पुकारा जाता है. सलमान खान के निजी जीवन के बारे में बात करे तो उन्होंने अभी तक शादी नही की है जिसके चलते वह अकेले ही अपना जीवन व्यतीत करते है. सलमान खान एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने आज के समय मे बॉलीवुड में बहुत सारे लोगो का डेब्यू करवाया है. सलमान खान के लिए बोला जाता है कि बॉलीवुड में नया टैलेंट लेकर आते है. इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सलमान खान का एक पुराना क़िस्सा सामने आया है जिसमे बताया जा रहा है कि दिल्ली में हो रही एक पार्टी में उन्हें एक लड़कीं ने कस के तमाचा झड़ दिया था. आइए आपको बताते है कि सलमान खान ने उस लड़की के साथ ऐसा क्या कर दिया था जिसके चलते उसने भारी महफ़िल में सलमान खान के तमाचा झड़ दिया.

सलमान खान को भारी में आकर अनजान लड़कीं ने झड़ दिया था तमाचा , सलमान भी हो गए थे गुस्से से लाल

सलमान खान बॉलीवुड के नामी सितारे है जिसके चलते इनके बारे में अगर सोशल मीडिया पर कोई छोटी सी भी खबर या कोई पुराना किस्सा सामने आता है तो वह चर्चा का विषय बन जाते है. ऐसा ही कुछ वर्थमान समय मे भी हुआ है क्योंकि सलमान खान का सालो पुराना एक किस्सा सामने आ रहा है जिसमे बताया जा रहा कि सलमान खान को एक पार्टी के दौरान अनजान लड़कीं ने तमाचा झड़ दिया था. हुआ कुछ ऐसा था कि सलमान खान के अपने दोस्तों के साथ साल 2009 में दिल्ली में पार्टी कर रहे थे जिसमे बॉलीवुड के ओर भी नामी सितारे शामिल थे. पार्टी के दौरान एक मोनिका नाम की लड़की बिना किसी की परमिशन के पार्टी में घुस गई. बताया जा रहा कि पार्टी में बिना इनविटेशन के घुसने के बाद उन्होने पार्टी में मौजूद एक्ट्रेस सुष्मिता सैन को गलत शब्द बोल दिए. इसी दौरान सलमान खान ने मोनिका से चुप होने के लिए कहा लेकिन मोनिका ने सलमान खान की बात सुने बिना उनके गाल पर तमाचा झड़ दिया. फिर जो सलमान खान ने किया उसे देखकर सभी हैरान हो गए. आइये आपको बताते है कि आखिर हुआ क्या था.

सलमान हो गए थे गुस्से से लाल , इस तरह दिया लड़की को तमाचे का जवाब

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पुराने किस्से की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते सभी लोग सलमान खान के बारे में बाते कर रहे है. बताया जा रहा कि सलमान खान को एक बार दिल्ली में हो रही पर्सनल पार्टी मे उन्हें मोनिका नाम की लड़की ने सबके सामने तमाचा लगा दिया था. जिसके चलते सलमान खान को गुस्सा आ गया था. सलमान खान ने गुस्से मे आकर ऐसा कुछ भी नही किया जिसकी लोगो ने अपेक्षा की थी. ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने मोनिका की ऐसी हरकत करने के बाद उसे चौकीदार को बुला कर तुंरत बाहर निकाल दिया जबकि सब लोगो ने सोचा था कि सलमान खान भी उसके साथ ऐसा ही सलूख करेगे जैसा कि उसने किया था.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: