October 4, 2022, 7:39 pm
Homeबॉलीवुडअमिताभ को दादा और ऐश्वर्या राय को माँ बोलने वाला ये लड़का...
advertisementspot_img
advertisement

अमिताभ को दादा और ऐश्वर्या राय को माँ बोलने वाला ये लड़का खजूर बन चुके है करोड़पति, देखें कुल सम्पति

advertisement

कपिल शर्मा का नाम khajur एक कॉमेडी शो आता है. इस शो को सभी लोग देखना काफी ज्यादा पसन्द करते है जिसके चलते यह शो वर्तमान समय मे भारत का नंबर एक कॉमेडी शो है जिसके चलते सभी लोग इसे देखना काफी पसंद करते है. इस शो के बारे में आपको आगे बताए तो इसकी लोकप्रियता भारत के किसी भी शो से काफी ज्यादा है. इस शो को होस्ट करने वाले कलाकार और कोई नही बल्कि कपिल शर्मा ही है और इन्होंने अपने ही नाम पर इस शो का नाम रखा है. कपिल शर्मा शो ने काफी लोगो के जीवन को पूरी तरह बदल कर रखा दिया है. मतलब की इस शो ने काफी सारे कलाकारों को जमीन से उठाकर आसमान तक पोछाया हैं.

यही कारण है जिसके चलते आज के समय मे इस शो के सभी कलाकारों के पास करोड़ो की सम्पति है. आपको बता दे कि इस शो में एक बच्चा है जिसे सभी लोग khajur ‘ खजूर ‘ के नाम से जानते है. इस बच्चे के बारे में बताए तो एक समय ऐसा था जब इस बच्चे के पास दो वक्त की रोटी भी खाने के भी पैसे भी नही थे लेकिन कपिल शर्मा शो ने इस बच्चे की किस्मत को पूरी तरह बदल दिया जिसके चलते वर्थमान समय मे इस बच्चे के पास पैसे की कोई भी कमी नही है और जिसके चलते यह बच्चा बहुत ही अच्छा जीवन व्यतीत करता है. आइए आपको आगे बताते है कि किस प्रकार इस बच्चे ने ग़रीबी का सामना किया है और आज इस मुकाम को हासिल किया है. आपको बता दे इस होनहार बच्चे की तारीफ़ तो खुद ऐश्वर्या राय ने भी करी थी जब वो कपिल के शो में आई थी. खजूर ने शो के दौरान ऐश्वर्या को अपनी माँ और अमिताभ बच्चन को दादा बताया था.

कपिल शर्मा शो ने बदल दी इस बच्चे की किस्मत , कभी खाने के लिए भी नही थे पैसे

कपिल शर्मा शो ने काफी लोगो को फर्श से अर्श पोछाया है जिसके चलते इस शो के बारे में बोला जाता है कि इसमें काम करने वाले अभिनेताओ का जीवन बदलने में बिल्कुल भी समय नही लगता है. खुद कपिल शर्मा ने इस शो के माध्यम से ही करोड़ो की सम्पति बनाई है. जिसके चलते आज वह बहुत राजा की तरह अपना जीवन व्यतीत करते है. ऐसा ही कुछ इस छोटे से बच्चे के साथ हुआ है जिसे कपिल शर्मा के शो में खजूर के नाम से जाना जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खजूर का किरदार निभाने वाले इस बच्चे का असल मे नाम कार्तिकेय है. आज के समय में इस बच्चे ने अपनी बहुत बड़ी पहचान बना ली है जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी लोग इन्हें अच्छी तरह जानते है लेकिन इस khajur बच्चे कार्तिकेय के जीवन मे एक समय ऐसा था जब इसे दो वक़्त की रोटी भी ठीक से नसीब नही होती थी. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि इस बच्चे ने यह मुकाम हासिल करने के लिए कितना संगर्ष किया है. आइए आपको आगे बताते है कि यह बच्चा कपिल शर्मा में एक एपिसोड के कितने पैसा लेता है और किस तरह का जीवन व्यतीत करना पसंद करता है.

करोड़ो की सम्पति का मालिक बन चुका है खजूर , लेते है कपिल के एक शो के लाखों रुपए

इन दिनों सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो में खजूर khajur का किरदार निभाने वाले बच्चा कार्तिकेय काफी ज्यादा चर्चा में बना हुए है जिसके चलते सभी लोग वर्तमान समय मे इसी बच्चे के बारे में बाते कर रहे है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक समय ऐसा था जब यह बच्चा बहुत ही बुरे दौर से गुजरा था लेकिन आज के समय मे यह बच्चा बहुत ही अच्छी तरह अपना जीवन व्यतीत करता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खजूर का किरदार निभाने वाला यह बच्चा कपिल शर्मा के शो में खजूर का किरदार निभाने के एक एपिसोड के लगभग 1 लाख 50 हज़ार रुपए लेता है. इसी के साथ खजूर का किरदार निभाने वाला कार्तिकेय मात्र 13 साल की उम्र में आसमान की उचाईयो तक पोछ चुका है जिसके चलते वर्तमान समय मे इसके पास पैसा की कोई भी कमी नही है और यही कारण है कि कार्तिकेय बहुत ही आलीशान तरीके से अपना जीवन व्यतीत करता है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: