October 4, 2022, 6:51 pm
Homeभारतबॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा के साथ इस अभिनेता ने की थी...
advertisementspot_img
advertisement

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा के साथ इस अभिनेता ने की थी जबरदस्ती, 5 मिनट तक नहीं छोड़ा

advertisement

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा जितनी पहले खूबसूरत थी उतनी ही आज भी खूबसूरत है। अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जितती है। आज भी जब वह किसी प्रोग्राम में जाती है तो महफिल सज जाती है। उन्हें देखते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिसके आज इतने दीवाने हैं उन्हीं रेखा की जिंदगी एक वक्त बहुत असमान रहा था। उनका विवादों से बहुत गहरा संबंध रहा है। रेखा आज अपनी पहली फिल्म की वजह से ही सुर्खियों में आई थी।

ऐसे आज हम आपको रेखा की पहली फिल्म से जुड़े कुछ रोचक बातें बताने वाले हैं। जिसमें फिल्म के एक्टर ने 15 साल की रेखा को बहुत देर तक किस किया था। उसके वक़्त रेखा झटपटाती रही थी और उनकी आंखों में आंसू आ गया था। इस फिल्म के बाद से ही रेखा और सुर्खियों में आ गई थी। यह घटना रेखा की पहली फिल्म अंजाना सफर की है। 1969 में इस फिल्म की शूटिंग के समय रेखा महज 15 साल की थी।

अजय देवगन की यह सच्चाई सामने आई तो काजोल बोली पता होता तो कभी शादी नहीं करती

इस फिल्म में एक रोमांटिक सीन भी एक था। और वह रेखा एक्टर विश्वजीत चटर्जी का किसिंग सीन था। इस सीन के सूट के समय रेखा के को एक्टर विश्वजीत चटर्जी ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। बायोग्राफी ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी ‘में इस बात का जिक्र भी किया गया है। एक्टर विश्वजीत चटर्जी ने रेखा को पकड़कर उन्हें जबरदस्ती किस करना शुरू कर दिया था।

विश्वजीत चटर्जी ने अभिनेत्री रेखा को तकरीबन 5 मिनट तक जबरदस्ती किस किया था और छोटा किसिंग सीन तकरीबन 5 मिनट तक का था। बता दे उस वक्त डायरेक्टर राजा नठावे ने कट नहीं बोला था और वहां मौजूद सभी लोग लगातार सीटिया बजा रहे थे। वही रेखा इस दौरान काफी बुरा और असहज महसूस कर रही थी। उनकी आंखें नम हो गई थी उस वक्त रेखा सिर्फ 15 साल की थी। मगर विश्वजीत उनसे 25 साल बड़े थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जाता है कि फिल्म में रेखा को बिना बताए यह सीन शूट किया गया था।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: