July 2, 2022, 7:43 am
Homeमनोरंजनइन वेबसिरिजों ने बोल्डनेस के मामले में ओटीटी के प्लेटफॉर्म पर लगाई...
advertisementspot_img
advertisement

इन वेबसिरिजों ने बोल्डनेस के मामले में ओटीटी के प्लेटफॉर्म पर लगाई आग

advertisement

पिछले कुछ सालों से ओटीटी का चलन काफी बढ़ा है और ओटीटी का चलन बढ़ने से वेब सीरीज की संख्या भी बढ़ी है। आज की वेब सीरीज में सब कुछ होता है- थ्रिलर, थ्रिल और बोल्ड सीन। आज हम आपको उसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने इस साल काफी बोल्डनेस मचाई थी।

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें‘ में लव एंगल के साथ ड्रामा दिखाया गया है। इस रोमांटिक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में मेकर्स ने एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी जोड़ा है। उत्तर प्रदेश को क्राइम स्टेट बनाने वाली वेब सीरीज की कहानी एक राजनेता की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़के से शादी करने के लिए किसी भी हद को पार करने को तैयार है। वहीं लड़का उससे बचने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है।

ह्यूमन‘ एक मेडिकल ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह ने अभिनय किया है। हालांकि यह वेब सीरीज ह्यूमन ट्रायल पर आधारित है, लेकिन इसमें एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह के बीच बोल्ड सीन भी दिखाए गए हैं। मैनेजमेंट, कॉरपोरेट पॉलिटिक्स और नाम कमाने की सारी हदें पार करने वाली ये सीरीज दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. अगर आप बोल्ड सीन के साथ-साथ अच्छे कंटेंट का मजा लेना चाहते हैं तो इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

रंजिश ही सही” ताहिर राज भसीन, अमृता पुरी और अमला पॉल अभिनीत इस वेब सीरीज में ओशो आश्रम पहुंचे विनोद खन्ना से लेकर कबीर बेदी के परवीन बाबी के प्रेम प्रसंग तक, इशारों में सब कुछ बताया गया है। 70 के दशक के बॉलीवुड पर आधारित इस वेब सीरीज में महेश भट्ट के व्यक्तित्व को दर्शाया गया है। इस वेब सीरीज को आप वूट सेलेक्ट पर देख सकते हैं।

रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस‘ बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक अपराध नाटक श्रृंखला है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस वेब सीरीज में दर्शकों को थ्रिलर और सस्पेंस का डबल डोज देखने को मिलेगा। हालांकि यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज है, लेकिन हॉटस्टार के मुताबिक इस सीरीज में बोल्ड कंटेंट के साथ अपशब्द भी सुनने को मिलते हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: