September 30, 2022, 3:50 pm
Homeबॉलीवुडकैटरीना और विक्की कौशल को देंगे एक्सट्रा सिक्योरिटी देंगे ये बॉडीगार्ड
advertisementspot_img
advertisement

कैटरीना और विक्की कौशल को देंगे एक्सट्रा सिक्योरिटी देंगे ये बॉडीगार्ड

advertisement

एक खबर ये भी है कि सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा कैटरीना और विक्की (Katrina kaif and Vicky Kaushal) को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी देने वाले हैं.

Salman Khan Bodyguard Shera will give Security to Katrina Kaif – Vicky Kaushal: एक वक्त ऐसा भी था जब बॉलीवुड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम खूब जुड़ा. लेकिन फिर समय बदला तो दोनों की राहें भी बदल गई. आज कैटरीना कैफ हमेशा हमेशा के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की होने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी 9 दिसंबर को होगी और राजस्थान में होने वाली इस ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी तमाम तरह की खबरें आ रही हैं. इसी से जुड़ी एक खबर ये भी है कि सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा कैटरीना और विक्की (Katrina kaif and Vicky Kaushal) को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी देने वाले हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा अपनी खुद की सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं जिसका नाम टाइगर सिक्योरिटी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी देने का जिम्मा इसी कंपनी को सौंपा गया है जो जल्द ही फोर्ट बरवाड़ा में चार्ज संभाल लेंगे. सवाई माधोपुर में इस शादी के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. चूंकि शादी में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा कई वीआईपी मेहमानों के आने की भी खबरें हैं लिहाजा किसी तरह की कोई चूक ना हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

9 दिसंबर को फोर्ट बरवाड़ा में होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में दोनों शादी करने जा रहे हैं. जहां अब मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरु हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 7 दिसंबर को संगीत से शादी के फंक्शन शुरु हो जाएंगे, 8 दिसंबर को मेहंदी होगी और 9 दिसंबर को फेरे लेकर कैटरीना बन जाएंगीं विक्की की दुल्हनिया. वहीं शादी की हर रस्म भी बेहद खास होगी. संगीत को यादगार बनाने की पूरी कोशिश हो चुकी है तो वहीं मेहंदी के दिन कैटरीना के हाथों में खास राजस्थानी मेहंदी लगाई जाएगी.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: