September 29, 2022, 3:40 pm
Homeभारतकैटरीना कैफ-विक्की कौशल की वेडिंग रिसेप्शन में इन 9 स्टार्स को नहीं...
advertisementspot_img
advertisement

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की वेडिंग रिसेप्शन में इन 9 स्टार्स को नहीं मिलेगा न्यौता, ये है वजह

advertisement

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग रिसेप्शन में आलिया भट्ट , रणबीर कपूर , सलमान खान , शाहरुख खान समेत ये स्टार्स शायद ही शामिल हो पाएं। शाहरुख खान कैटरीना के खास दोस्तों में से एक हैं लेकिन एक्टर फिल्मों की शूटिंग को लेकर इन दिनों काफी बिजी हैं. वह शायद ही विक्की-कैट की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो पाएंगे।

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के पुराने रिश्तों के कारण शायद ही एक्टर को विक-कैट की वेडिंग रिसेप्शन का न्यौता मिल पाए।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन अब्राहम और कैटरीना के बीच शीत युद्ध चल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन अब्राहम के साथ एक फिल्म करने को लेकर कैटरीना ने मना भी कर दिया था।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता अब कैटरीना-आलिया की दोस्ती पर भारी पड़ने लगा है. शायद इस कारण से आलिया को शादी को वेडिंग रिसेप्शन का न्यौता ना मिले. वहीं आलिया भी आरआरआर के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

हरलीन सेठी और विक्की कौशल का रिश्ता कुछ बुरे नोट पर खत्म हुआ था. जिसके बाद विक्की और हरलीन ने कटऑफ कर लिया है।

कैटरीना से पहले दीपिका पादुकोण ही रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड थीं. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि कैटरीना के लिए रणबीर ने दीपिका को चीट भी किया था. शायद ये कारण हो सकता है दीपिका वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा ना बनें।

वरुण धवन और विक्की कौशल के बीच भी शीत युद्ध की रिपोर्ट्स हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म में पहले वरुण को लिया गया था लेकिन बाद में विक्की को साइन किया गया।

सलमान खान और कैटरीना के रिश्तों को लेकर काफी चर्चा रही है. वैसे तो सलमान और कैटरीना एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. ऐसे में सलमान के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने पर डाउट बना हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ अच्छी दोस्त हैं लेकिन शायद ही प्रियंका उनकी रिसेप्शन में शामिल हो पाएं. प्रियंका इस वक्त विदेश में हैं और वह शायद ही विक-कैट की रिसेप्शन के लिए आएं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: