September 30, 2022, 3:06 pm
Homeबॉलीवुडएक बार फिर बनने जा रहा है 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल ,खुद...
advertisementspot_img
advertisement

एक बार फिर बनने जा रहा है ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल ,खुद सलमान ने किया कन्फर्म

advertisement

मुंबई में हुए ‘RRR’ के खास कार्यक्रम के दौरान सलमान खान ने कंफर्म किया है कि जल्द ही ‘बजरंगी भाईजान’ की सीक्वेल पर काम शुरू किया जाएगा.

छह साल पहले रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने सलमान खान के करियर में एक नई जान फूंक दी थी. पूरी संजीदगी के साथ सलमान खान द्वारा की गई एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. ऐसे में अब इस फिल्म के सीक्वेल बनाये जाने की खबर की पुष्टि हो गई है.

उल्लेखनीय है कि 7 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म ‘RRR’ से जुड़े एक खास इवेंट मे शामिल हुए सलमान खान ने खुद ही ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वेल बनाये जाने की जानकारी दी. मुम्बई में हुए ‘RRR’ के इस खास कार्यक्रम के दौरान सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, रामचरण और ‘RRR’ फिल्म के निर्देशक एस. एस. राजामौली मौजूद थे.

इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा कि एस. एस. राजामौली के लेखक पिता के. वी. विजयेंद्र प्रसाद ने ‘बजरंगी भाईजान’ के‌ रूप में उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक लिखी थी. इस मौके पर सलमान ने इस बात का भी खुलासा किया कि विजयेंद्र प्रसाद ‘बजरंगी भाईजान’ की सीक्वेल लिखने का काम पूरा कर चुके है।

ऐसे में मंच पर मौजूद करण जौहर ने फौरन सलमान से पुछ लिया कि क्या इसे ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वेल के अनाउंसमेंट के तौर पर लिया जाए? इस पर सलमान ने उत्साहित होकर करण को जवाब दिया और कहा, “हां, करण”.

उल्लेखनीय है कि 2015 में रिलीज हुई ‘बजरंगी भाईजान’ ने‌ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये, तो वहीं विश्व बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अलावा हर्षाली मल्होत्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे.

स्टार प्लस पर‌ 31 दिसंबर को दिखाए जाने वाले ‘RRR’ से जुड़े खास इवेंट में सलमान खान ने सीक्वेल के कलाकारों और इसे निर्देशित करने वाले डायरेक्टर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. इस फिल्म के ऐलान से जुड़ी बाकी जानकारियां फिल्म के आधिकारिक ऐलान के दौरान दी जाएंगी.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: