October 4, 2022, 6:26 pm
Homeदेशउड़ सकते है पूर्व मिस यूनिवर्स के होश ! क्रिकेटर Rishabh Pant...
advertisementspot_img
advertisement

उड़ सकते है पूर्व मिस यूनिवर्स के होश ! क्रिकेटर Rishabh Pant ने किया उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक

advertisement

क्रिकेटर Rishabh Pant मिस डीवा यूनिवर्स रह चुंकि Urvashi Rautela दोनों ही भारत की मशहूर हस्तियों में शामिल हैं. जहां एक तरफ ऋषभ पंत ने क्रिकेट की दुनिया में अपना सिक्का जमा लिया है तो वहीं उर्वशी रौतेला मनोरंजन की दुनिया में धमाका कर रही हैं.

कुछ वक्त पहले इन दोनों स्टार्स का नाम आपस में जुड़ा था. दोनों के एक रिश्ते में होने की ख़बरों ने बहुत जोर पकड़ा था. यही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इससे पहले कि ये दोनों स्टार्स इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर कर पाते, उससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया.

इन दोनों के साथ होने की खुशी जितनी फैंस को हुई थी उतना ही दुख फैंस को इनके अलग होने की खबर से हुआ. लेकिन फिर भी बीच बीच में ऐसी अफवाहें उड़ती रहीं कि दोनों अलग होने के बाद भी टच में हैं. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में ये सामने आ रहा है कि दोनों ने फाइनली खुद को एक दूसरे से पूरी तरह अलग करते हुए whatsapp पर ब्लॉक कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने की खबर पक्की है. हालांकि, ऋषभ पंत उर्वशी रौतेला का ब्रेकअप किस कारण हुआ, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ये बात सच है कि दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग करते हुए कपनी एक अलग राह चुन ली है.

बता दें कि, ऋषभ पंत उर्वशी रौतेला के एक-दूसरे को व्हाट्सऐप पर ब्लॉक कर देने की खबर ने फैंस को बेहद हैरान कर दिया है दोनों के ही फैंस बहुत ज्यादा निराश हो गए हैं. फैंस को उम्मीद थी कि दोनों के बीच जल्द ही सब ठीक हो जाएगा दोनों साथ में वापस आ जाएंगे लेकिन अब इस खबर से ये तो साफ़ जाहिर है कि दोनों के बीच हालात कितने बिगड़ चुके हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, whatsapp पर एक दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला दोनों ने मिलकर ही लिया है. बता दें कि एक वक्त ये भी था जब उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत का रिश्ता इतना पक्का हो चुका था कि ये एक-दूसरे से बात किये बिना रह नहीं पाते थे. ऐसे में फैंस के मन में दोनों के ब्रेकअप के रीज़न को जानना लाजमी है.

वहीं, उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही एक बिग बजट फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी. उनकी ये फिल्म एक साइंस-फिक्शन मूवी है, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में दिखाई देने वाली हैं. वहीं उर्वशी ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं. उनकी ये वेब सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है. वहीं, ऋषभ की बात करें तो वो इस वक्त दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में बिजी हैं. इसके अलावा, रिषभ IPL 2022 में ‘Delhi Capitals’ टीम की तरफ से भी खेलते नजर आएंगे.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: