September 29, 2022, 3:47 pm
Homeभारतसुशांत सिंह राजपूत की बहन का छलका दर्द, कही ये बात
advertisementspot_img
advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहन का छलका दर्द, कही ये बात

advertisement

बॉलीवुड के लिए पिछले कुछ साल खाफ़ी ज्यादा दुख भरे रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड के बहुत सारे अभिनेताओं के स्वर्गवास हुआ है जिसके चलते आज भी उन अभिनेताओं की कमी सताती हैं. बॉलीवुड के कुछ कलाकार ऐसे हैं जिनका स्वर्गवास बहुत ही कम उम्र में हक़ गया और यहां तक कि उन्होंने शादी भी नही हुई थी. जिसके चलते उनके जाने के बाद उनका पूरा परिवार पूरी तरह से अकेला पड़ गया है जिसके चलते वर्थमान समय में सभी लोगो को उनकी कमी महसूस होती हैं. ऐसे ही एक अभिनेता जो कि अपने पीछे पूरा परिवार छोड़ कर चले गए हैं. यह अभिनेता और कोई नही बल्कि सुशांत सिंह राजपूत है. सुशांत सिंह राजपूत का अभी पिछले साल ही लगभग जून के महीने में स्वर्गवास हुआ है. जब इनके स्वर्गवास की खबर लोगो को पता चली थी तो सभी लोग हैरान हो गए थे क्योंकि सुशांत सिंह के स्टार अभिनेता बन चुके थे. सुशांत सिंह के बारे में बताए तो उन्होंने आत्म-दाह किया है जिसके चलते लोगो के लिए सबसे ज्यादा हैरानी की बात यही थी कि सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा क्या कर दिया जिसके चलते उन्हें आत्म-दाह करने का फैसला करना पड़ा।

यह बात आज के समय मे भी रहस्य बनी हुई हैं. हालहि में सुशांत सिंह राजपूत बड़ी बहन का का एक बयान सामने आया है जिसके चलते ऐसा लगता है कि आज भी वह अपने भाई को याद करती है और उनकी याद में आँसू बहाती हैं। सुशांत सिंह अपने पीछे अपना पूरा परिवार छोड़ कर चले गए है जिसके चलते आज भी वह उनके जाने के दुःख से उभरे नही हैं. हालहि में उनकी बहन ने एक बयान दिया है जिसके चलते साफ ऐसा प्रतीत होता है कि आज भी वह सुशांत सिंह के जाने के दुख से उभर नही पाए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि किसी भी बहन का अगर जवान भाई का स्वर्गवास हो जाता है तो उससे ज्यादा दुख की बात कुछ भी नही होती हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने अभी तक कुछ ज्यादा देखा भी नही था और ना ही उनकी शादी हुई थी. सुशांत की बहने आज भी अपने भाई की याद में आँसू बहाती है. एक भाई तो भाई ही होता हैं. किसी भी बहन का अगर एक लौटे जवान भाई का स्वर्गवास हो जाए तो वह पूरी तरह से टूट जाती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक है जिन्होंने आज के समय मे जो भी कम कमाया हैं वह खुद के बलबूते पर कमाया था. जिसके चलते आज के समय में इन्हें सभी लोग जानते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल ही स्वर्गवास हो गया था. अभी कुछ दिनों पहले रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह की बहन ने अपने दुख के बारे में बताया है कि रक्षाबधंन बनाने के लिए अब भाई भी नही रहा है और किसी भी बहन के लिए इससे बड़ा दुख कुछ और नही हो सकता है. अपना दुख सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर को पोस्ट करके जाहिर किया है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: