October 4, 2022, 7:40 pm
Homeभारतशख्स ने अपनी पत्नी को फोन कर कहा किडनैप हो गया हूं...
advertisementspot_img
advertisement

शख्स ने अपनी पत्नी को फोन कर कहा किडनैप हो गया हूं मचा हड़कंप, रातभर ढूंढते रहे 600 पुलिसकर्मी, इस हालत में मिला पति रह गए हैरान

advertisement

महाराष्ट्र में नागपुर के हिंगना इलाके के एक शख्स ने अपनी पत्नी को फोन कर हड़कंप मचा दिया. दरअसल, उसने पत्नी से फोन पर कहा कि कुछ लोग उसका अपहरण कर उसे मारने के लिए अज्ञात स्थान पर ले जा रहे हैं।

महिला ने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस घंटों इस मामले में उलझी रही. हालांकि, बाद में पुलिस को पता लगा कि शख्स ने नशे की हालत में अपने पत्नी को फोन किया था और अपहरण की झूठी बात कही थी. मंगलवार आधी रात के बाद से पुलिस को तंग करने के बाद 26 साल का ये शख्स गुरुवार सुबह अपने घर पहुंचा और उसने दोस्त को बताया कि वह बहुत ज्यादा शराब पीकर कहीं सो गया था।

एजेंसी के अनुसार, गुमगांव रोड का रहने वाले गजेंद्र कोहरे ने मंगलवार की आधी रात को अपनी पत्नी को फोन किया था. फोन पर उसने कहा था कि यहां एक सड़क हादसा हो गया है और इसके लिए कुछ लोग उसे दोषी ठहरा रहे हैं. उसने पत्नी को बताया कि वे लोग उसे जान से मारने के लिए एक बड़ी गाड़ी में किसी अज्ञात जगह पर ले जा रहे हैं. ये सब बोलने के बाद उसने अपना फोन ऑफ कर दिया।

कोहरे की बात से डरकर उसकी पत्नी ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और सारी बात बताई. मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस भी अलर्ट हो गई और पड़ताल में लग गई. पुलिस ने इसके बाद आईपीसी धारा 365 (अपहरण) का मामला दर्ज कर शख्स के फोन की लास्ट लोकेशन का पता लगाना शुरू किया।

डीसीपी रैंक के तीन अधिकारियों के नेतृत्व में 600 पुलिसकर्मी रातभर इस ऑपरेशन में जुटे रहे, लेकिन उन्हें कोई सुरग नहीं मिला. इसके बाद बुधवार सुबह 7.30 बजे कोहरे ने अपने एक दोस्त को फोन किया और बताया कि वह बहुत सारी शराब पीकर कहीं सो गया था. इसके बाद उसके दोस्त ने तुरंत ही कोहरे की पत्नी को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि शख्स 9.30 बजे तक अपने घर आ गया. पुलिस को संदेह है कि कोहरे ने घरेलू झगड़े के चलते पत्नी के इस तरह का फोन कर डराने की कोशिश की होगी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: