September 30, 2022, 3:22 pm
Homeमनोरंजनतारक मेहता शो में छाया दुखों का बादल, इन्होंने कहा अलविदा
advertisementspot_img
advertisement

तारक मेहता शो में छाया दुखों का बादल, इन्होंने कहा अलविदा

advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा , यह एक ऐसा नाटक है जिसे हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है जिसके चलते सभी इस नाटक को देखना काफी पसंद करते है. तारक मेहता के शो के बारे में बताए तो उनके सभी किरदार आज के समय मे करोड पति है जिसके चलते उनके पास वर्तमान समय मे किसी भी चीज की कमी नही है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में बताए तो इस शो को भारत मे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है और भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे इसे बहुत पसंद किया जाता है.

यही कारण है कि पिछले 13 सालो में शो की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में बताए तो पिछले कुछ समय से शो के ऊपर दुःखो के बादल छाए हुए है ऐसा इसलिए लिए क्योंकि एक-एक करके शो के सभी अभिनेता शो को छोड़ते जा रहे है और शो से दूर होते जा रहे है. इसी के चलते वर्थमान समय मे शो के निर्माताओं की परेशानियों बड़ी हुई है. आपको पता होगा कि शो में एक किरदार था जिसका नाम दया बहन है. दया बहन पिछले कुछ समय से शो में नज़र नही आ रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि दिशा ने पारिवारिक कारणों की वजह से शो को अलविदा बोल दिया था. हुआ कुछ ऐसा था कि दया बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वाकनी माँ बन गई थी जिसके चलते उन्होने अपने परिवार को पहले चुना और यही कारण रहा कि दया बहन याज दिशा वाकनी ने शो को छोड़ दिया.

नही रहा शो में नट्टू काका का किरदार , हालही में हो गया था उनका स्वर्गवास

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारतीय मूल नागरिक के लोगो का सबसे पसंदीदा शो है जिसके चलते सभी लोग इसे देखना काफी पसन्द करते है. इस शो के बारे में बताए तो पिछले कुछ समय से शो की लोकप्रियता थोड़ी-थोड़ी कम होती जा रही है क्योंकि शो के कुछ बहुत सारे महत्वपूर्ण किरदारों ने शो को अलविदा बोल दिया है. यह तो आपको पता होगा कि शो में दया बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा ने शो को छोड़ दिया है. अभी कुछ महीने पहले ही तारक मेहता के शो में नट्टू काका का महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक जी का स्वर्गवास हो गया है. घनश्याम नायक जी ने शो में हमेशा अपना 100% दिया है और यही कारण है कि उनके जाने के बाद आज भी शो में उनकी कमी खलती है. आपको बता दे सोढ़ी ने भी कहा है की वो शो छोड़ना चाहते है.

टप्पू भी बोलने वाले है शो को अलविदा , यह है वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हालही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. वह ख़बर यह है कि शो में टप्पू जैसा महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अभिनेता राज उनादकट भी अगले कुछ दिनों में शो को अलविदा बोल देगे. आपको तो पता ही होगा कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट और बबिता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के रिश्ते की खबरे आ रही थी जिसके चलते राज को यानी टप्पू को काफी ट्रोल किया जाने लगा. यही कारण है कि टप्पू ने भी शो को छोड़ने का फैसला लिया है. यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है कि शो पर दुःखो के बादल छाए हुए है क्योंकि एक-एक करते शो के महत्वपूर्ण किरदार शो से दूर होते जा रहे है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: