September 30, 2022, 2:34 pm
Homeबॉलीवुडअभिनेत्री से शरीर के प्राइवेट पार्ट का साइज पूछा, लगाए गंभीर आरोप
advertisementspot_img
advertisement

अभिनेत्री से शरीर के प्राइवेट पार्ट का साइज पूछा, लगाए गंभीर आरोप

advertisement

ग्लैमर की दुनिया जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उतनी ही घिनौनी भी होती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि शोबिज की दुनिया में कास्ट‍िंग काउच एक ऐसा काला दाग है जिस कारण पूरी फिल्म जगत बदनाम है. 

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने हाल ही में इस पर खुलकर बात की हैं. सुरवीन चावला के खुलासे से बॉलीवुड में हड़कंप मच गई हैं. सुरवीन ने बताया कि मुंबई में शुरुआती दिनों में उन्हें बॉडी शेमिंग से दो चार होना पड़ा.

उन्होंने बताया कि अपने वजन की वजह से उन्हें बॉडी शेमिंग से भी जूझना पड़ा. सुरवीन चावला ने ऐसा खुलाया किया जिसको सुन सभी के बोश उड़ गए.  अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म की मीटिंग के दौरान उनसे उनका वजन, कमर और सीने का माप पूछा गया.

सुरवीन चावला ने बताया कि वह बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी मौका तलाश रही थीं. लेकिन हर जगह को महिलाओं का फायदा उठाने वाले लोगों ने घेर रखा है. जब वह साउथ फिल्मों में आने वाली थीं तो कैसे फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर ने उनसे उनके शरीर के अंगों की साइज को लेकर सवाल किया था. 

सुरवीन चावला ने कहा कि ज्यादातर महिलाओं के साथ भी ऐसा होता है जहां उनकी शारीरिक बनावट, चेहरे पर सवाल उठाए जाते है, उनके वजन पर सवाल उठाया जाता है, लोग आपकी कमर का साइज क्या है? आपकी ब्रेस्ट का साइज क्या है? पूछते हैं.

सुरवीन चावला पहली बार एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर आई थीं. इस सीरियल में सुरवीन (Surveen Chawla) ने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की छोटी बेटी का रोल निभाया था. 

सुरवीन ने ये भी कहा कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा बहुत होता था, जो कि कुछ सालों में बहुत हद तक बदला भी है. एक्ट्रेस ने बताया कि वहां शुरुआती दिन उनके लिए मुश्क‍िल थे, पर अब बॉडी शेमिंग जैसी चीजें बदल रही हैं, मेंटल हेल्थ और रिजेक्शंस पर बात की जा रही है. 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: