October 4, 2022, 6:37 pm
Homeभारतबबिता जी की वजह से टप्पू छोड़ रहे हैं शो, काफी समय...
advertisementspot_img
advertisement

बबिता जी की वजह से टप्पू छोड़ रहे हैं शो, काफी समय से कर रहे थे बबिता जी को डेट

advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत का सबसे बेहतरीन शो माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस शो को चलते हुए 13 साल से भी ज्यादा हो गए लेकिन फिर भी आज के समय मे इस शो की लोकप्रियता में बिल्कुल भी फर्क नही आया है. इस शो की टीआरपी भारत के सभी रियलिटी शो की तुलना में सबसे ज्यादा है. यही कारण है जिसके चलते इस शो को आज भी काफी ज्यादा पसन्द किया जाता हैं. तारक मेहता का उल्टा शो को अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ा झटका लगा है ऐसा इसलिए क्योंकि शो में टप्पू जैसा महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अभिनेता राज उनादकट ने शो को छोड़ने की सूचना दी है. इसी के चलते वर्तमान समय मे सभी जगह राज उनादकट चर्चा का विषय बने हुए हैं. आइये आपको बताते हैं कि ऐसी क्या ख़बर आई है जिसके चलते राज उनादकट के शो छोड़ने के खबर आ रही हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत के सबसे बहतरीन शोज़ में से एक है जिसके चलते आज के समय मे लोग इसे काफी ज्यादा पसन्द करते है. इस शो में टप्पू का महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अभिनेता राज उनादकट पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए थे. ऐसा इसलिए क्योंकि टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट और बबिता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्त के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा हो रही थी और इस समय मे भी सभी लोग इन दोनों के बीच के अनोखे रिश्ते के बारे में ही बाते कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि टप्पू और बबीता जी एक दूसरे को डेट कर रहे थे. ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर टप्पू और बबीता जी की बहुत सारी ऐसी तस्वीरें है जिसके चलते साफ जाहिर होता है दोनो एक दूसरे को काफी पसन्द करते है और डेट कर रहे हैं. अभी कुछ समय पहले ही ख़बर आई है कि राज उनादकट ने शो को छोड़ दिया है और उसका ज़िम्मेदार बबिता जी को ठहराया हैं।

हालहि में खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के स्टार अभिनेता राज उनादकट जो कि शो मेब बबीता जी का किरदार निभाते है उन्होंने शो को छोड़ दिया है और साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि राज उनादकट ने यह शो बबिता जी की वजह से छोड़ा है क्योंकि उनका मानना है कि बबिता जी के साथ उनका नाम जोड़कर सभी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जिसके चलते उन्होंने यह फैसला लिया है. जब शो के निर्माता मिस्टर मोदी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अनुमान नही है कि टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट ने शो को छोड़ा है या नही. लेकिन आपको बता दे कि जिन आंतरिक सूत्रों के माध्यम से यह खबर आई हैं उससे साफ जाहिर होता है कि टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट बबिता जी की वजह से शो को छोड़ने का फैसला लिया है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: