September 30, 2022, 3:14 pm
Homeप्रेरणादायकसनी लियोनी के बेटों ने किया क्रिसमस के मौके पर ये नेक...
advertisementspot_img
advertisement

सनी लियोनी के बेटों ने किया क्रिसमस के मौके पर ये नेक काम, फोटो हुई वायरल

advertisement

आज यानि 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है।

क्रिसमस का पर्व लोगों के लिए बहुत खास होता है और क्रिसमस पर लोग धूम-धाम से जश्न मनाते हैं। इस दिन को आम लोगों से लेकर बी-टाउन स्टार्स तक मनाते हैं। अब स्टार्स इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जी दरअसल कुछ स्टार्स ने फैमिली और फ्रेंड्स लंग ये त्योहार सेलिब्रेट किया तो कुछ ने गरीबों के साथ। इस लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोन भी शामिल है जिन्होंने इस खास दिन पर गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है।

जी दरअसल सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर और जुड़वा बच्चों अशीर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर के साथ लोगों में खाना बांटने निकलीं। आप देख सकते हैं इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं। इन तस्वीरों में अशीर-नोहा अपने नन्हें हाथों से लोगों में खाना बांट रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं सनी के बेटे का यह अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है।

सनी के इस नेक काम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब काम के बारे में बात करें तो सनी लियोन को जल्द ही एक्ट्रेस डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म ‘अनामिका’,’रंगीला’ और ‘The Battle of Bhima Koregaon’ में नजर आएंगी। वैसे इन दिनों सनी अपने गाने मधुबन को लेकर चर्चाओं में है और इस गाने को बैन करने की मांग जारी है। इस गाने को हिन्दू देवी-देवताओं का अपमाना बताया जा रहा है और इस गाने के अलावा जल्द ही सनी मछली गाने में भी नजर आने वाली हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: