December 2, 2022, 5:25 am
Homeअपराधछात्रा के व्हाट्सअप चैट से खुलासा, छात्रा ने नहाते हुई छात्र की...
advertisementspot_img
advertisement

छात्रा के व्हाट्सअप चैट से खुलासा, छात्रा ने नहाते हुई छात्र की फोटो लेते हुए देखा

advertisement

आज मरवा ही दिया था, एक छात्रा ने नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था’, छात्रा के WhatsApp चैट से खुला बड़ा राज, मिले 12 और वीडियो

मोहालीः Chandigarh University Girls Hostel video leak चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल से लीक हुए एमएमएस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। मामले में अब एक और आरोपी की एंट्री हो गई है।

इससे पहले पुलिस ने छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं, पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने छात्रा ने कई अहम खुलासे किए हैं। साथ ही पुलिस को छात्रा के मोबाइल से चैटिंग और कई अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं।

Chandigarh University Girls Hostel video leak मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को छात्रा के मोबाइल से 12 और वीडियो मिले हैं। हालांकि ये वीडियो छात्रा का ही बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस को छात्रा के मोबाइल से वाट्सअप चैट भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा ने आरोपी मोहित से चैट किया था, जिसके अनुसार वह छात्रा को वीडियो और फोटोज डिलीट करने को कह रहा है. इस पर आरोपी छात्रा कहती है, ‘आज मरवा ही दिया था, क्योंकि एक छात्रा ने उसे एक नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था।’

बता दें कि इससे पहले छात्रा ने पुलिस से इस बात का खुलासा किया था कि उसे सनी मेहता ने दबाव बनाकर वीडियो बनवाया और अपने दोस्त रंकज वर्मा को शेयर कर दिया। छात्रा ने यह भी बताया कि सनी ने उसके भी अश्लील वीडियो मागे थे और उसी ने ही अन्य छात्राओं का वीडियो बनाने के लिए कहा था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि रंकज वर्मा और छात्रा का बॉयफ्रेंड सनी मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।

फिलहाल इस मामले की जांच के लिए पंजाब सरकार ने एसआईटी का गठन किया है. पुलिस की एसआईटी में सभी तीनों अफसर महिला हैं तो यूनिवर्सिटी के 9 सदस्यों वाली जांच कमेटी में 5 प्रोफेसर और 3 छात्र हैं। दोनों टीम अपने-अपने स्तर पर डडै कांड की जड़ तक पहुंचने में लगी है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: