May 23, 2022, 2:50 am
Homeभारतराज्य की सरकार ने जारी किया आदेश, परीक्षाओं को किया गया स्थगित,...
advertisementspot_img
advertisement

राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश, परीक्षाओं को किया गया स्थगित, बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल

advertisement

देश में कोरोना एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर नाइट कर्फ्यू के साथ साथ कई अन्य पाबंदियां लगाई गई है। इसके साथ कई राज्यों में स्कूलों और कॉलेजों को भी बंद कर दिया गया है। इसी बीच अब तमिलनाडु सरकार ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है। वहीं 19 जनवरी से शुरू होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया है। इस सबंध में राज्य सरकार के आदेश जारी कर दिया है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कई राज्यों की सरकारों ने स्कूल कॉलेजों बंद कर दिया है। उत्तर प्रदेश में 23 जनवरी तक तो वहीं पंजाब में 25 जनवरी तक स्कूल बंद रहेंगे। इसके साथ ही 21 जनवरी तक बंद रहेंगे।

मध्य प्रदेश में 31 जनवरी तक स्कूल बंद मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हालात की समीक्षा के लिए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक की थी। बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा फैसला लिया है। बैठक में फैसला लिया गया है कि एमपी में 15 से 31 जनवरी तक सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे। साथ ही धार्मिक और व्यावसायिक मेले नहीं लगेंगे।

हरियाणा में शिक्षण संस्थानों को 26 जनवरी तक विद्यार्थियों के लिए बंद कर दिया गया है। लेकिन 13 जनवरी से रोस्टर आधार पर 50 फीसद शिक्षकों को स्कूल बुलाया गया था। इसको लेकर स्कूल शिक्षा निदेशालय की ओर से प्रदेश के सभी जिला शिक्षा अधिकारी, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी व खंड शिक्षा अधिकारियों को पत्र लिख निर्देश जारी किए गए हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: