September 30, 2022, 3:15 pm
Homeखेल जगतसौरव गांगुली ने कहा गर्लफ्रेंड और बीवी देती है टेंशन, और कोहली...
advertisementspot_img
advertisement

सौरव गांगुली ने कहा गर्लफ्रेंड और बीवी देती है टेंशन, और कोहली से कप्तानी छीन लिया

advertisement

क्रिकेट की दुनिया मे कुछ खिलाड़ी होते है जो कि क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद भी क्रिकेट के करीब रहते है और किसी ना किसी तरिके से क्रिकेट की दुनिया मे अपना योगदान देते रहते है. ऐसे एक नही बल्कि बहुत सारे खिलाड़ी है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली वर्तमान समय मे भले ही क्रिकेट से रेटिरमेंट ले चूके है लेकिन फिर भी आज के समय मे क्रिकेट के काफी करीब है ऐसा इसलिए क्योंकि सौरभ गांगुली जी बोर्ड ऑफ क्रिकेट कंट्रोल के अध्यक्ष है और उनके नेतृत्व में ही टीम का चयन होता है. इसी के चलते वह भारतीय टीम में अपनी बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है. सौरव गांगुली के बारे में बताए तो इन दिनों वह अपने एक बयान की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है जिसके चलते सभी लोग उन्ही की बाते कर रहे है. ऐसा इसलिए क्योंकि सौरव गांगुली जी ने महिलाओं के लिए एक बहुत बड़ी बात बोल दी है जिसके चलते वर्तमान समय मे वह चर्चा का विषय बने हुए है. सौरव गांगुली ने बोला है कि पत्नी और गर्लफ्रैंड की नाकामियाब होने की वजह होते है और इसके साथ ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बारे में कुछ वाक्य कहे है. आइए आपको बताते है की सौरव गांगुली ने महिलाओं के बारे में ऐसा क्यों कहा कि वह ही आदमी नाकामियाब होने की वजह होती है.

सौरव गांगुली ने बोल दी बड़ी बात , पत्नी और गर्लफ्रैंड दोनो ही देती है टेंशन

सौरव गांगुली जी भारतीय क्रिकेट के बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण हिस्सा रहे है. ऐसा इसलिए क्योंकि सौरव गांगुली जी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को काफी मैच जिताए है और इसके साथ ही टीम को ऊचाइयों तक पोछाया है. सौरव गांगुली के बारे में बताए तो हालही में उन्होंने एक पार्टी के दौरान बहुत बड़ी बात बोल दी है जिसके चलते वह वर्तमान समय मे चर्चा का विषय बने हुए है. सौरव गांगुली अभी एक- दो दिन पहले हुई पार्टी में महिलाओ को आदमी की सबसे बड़ी टेंशन बताया है. सौरव गांगुली जी ने कहा है कि क्रिकेट की दुनिया मे ही नही बल्कि हर किसी बिज़नेस में पत्नी और गर्लफ्रैंड कभी-कभी टेंशन बन जाती है जिसके चलते काम के समय मे भी उसी की बाते याद आती है और इसका परिणाम यह निकलता है कि वह काम ठीक से नही हो पाता है. क्रिकेट में तो इसका बहुत ज्यादा फर्क पड़ता है. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर किसी खिलाड़ी को पारिवारिक समस्या है या गर्लफ्रैंड से झग’ड़ा है तो वह मैदान पर भी उसी के बारे में सोचत रहेगा जिसके चलते वह अच्छे से परफॉर्म नही कर पाएगा और उसकी पत्नी या गर्लफ्रैंड ही उसके नाकामियाब होने की वजह बन जाती है. इसके अलावा उन्होंने विराट को लेकर भी कुछ बाते कही जिन्हें भी आगे हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएगे.

सौरव गांगुली ने रोहित को बना दिया टीम का नया कप्तान , बताई यह वजह

सौरव गांगुली और विराट कोहली इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है जिसके चलते सभी लोग इन दोनों के बारे में ही बाते कर रहे है क्योंकि सौरव गांगुली में विराट कोहली की जगह वाइट बॉल क्रिकेट की कप्तानी रोहित शर्मा को दे दी. इसकी वजह बताते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि विराट ने खुद की मर्ज़ी से टी-20 की कप्तानी छोड़ी है. भारतीय टीम के लिए यह बिल्कुल भी सही नही होता कि वाइट बॉल क्रिकेट में दो कप्तान हो जिनमे वनडे का अलग और टी-20 का अलग. इसी के चलते सभी ने यह फैसला लिया था कि वनडे का भी कप्तान रोहित शर्मा को ही बना दिया जाए. यही कारण है कि विराट से वनडे की कप्तानी ले ली गई है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: