September 30, 2022, 2:05 pm
Homeखेल जगतसौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, भड़के विराट कोहली के कोच
advertisementspot_img
advertisement

सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, भड़के विराट कोहली के कोच

advertisement

भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज Rohit Sharma की कप्तानी को लेकर बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने Rohit Sharma को एक बेहतरीन कप्तान बताया है और कहा है कि वो भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए काफी सफलता हासिल करेंगे।

Rohit Sharma को हाल ही में भारत की टी20 और वनडे टीम का कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा टेस्ट टीम का भी उप कप्तान उन्हें बनाया गया है। Rohit Sharma ने कप्तान के तौर पर आईपीएल में मुंबई इंडियंस को पांच बार टाइटल जिताया है और उसी तरह का परफॉर्मेंस वो इंडियन टीम में भी करना चाहेंगे।

सौरव गांगुली ने बताया कि Rohit Sharma की कप्तानी में टीम इंडिया बेहतर प्रदर्शन करेगी। एक टीवी चैनल से बात करते हुए गांगुली ने कहा, 

“सेलेकटर्स ने रोहित शर्मा को कप्तान बनाने के लिए सपोर्ट किया है। उन्होंने पहले एशिया कप में भारत की कप्तानी की और टीम इंडिया ने उसे जीता था और वो भी कोहली के बिना। उन्हें बड़े टूर्नामेंट में सफलता मिलती है। अभी टीम अच्छी है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया अच्छा करेगी।”

भड़के विराट कोहली के कोच

वहीं विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कप्तानी में बदलाव पर सौरव गांगुली की हालिया टिप्पणियों पर आश्चर्य व्यक्त किया। बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा था कि बोर्ड ने कोहली से टी20 कप्तान के रूप में पद नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था। ऐसे में सेलेक्टर्स को उन्हें तभी साफ तौर पर कह देना चाहिए था कि कोहली व्हाइट बॉल फॉर्मेट की कप्तानी से ही इस्तीफा दे दें, या फिर उन्हें किसी भी फॉर्मेट से हटाना ही नहीं था।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: