October 4, 2022, 6:15 pm
Homeभारतबहन ने माँग लिया सलमान खान से यह वचन , सलमान को...
advertisementspot_img
advertisement

बहन ने माँग लिया सलमान खान से यह वचन , सलमान को भी पड़ा निभाना

advertisement

सलमान खान बॉलीवुड के वह सितारे है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम कमाया है और इसी के साथ-साथ सलमान खान ने जीवन मे काफी पैसा भी कमाया है जिसके चलते वर्तमान समय मे लोग इन्हें काफी अच्छी तरह जानते है. सलमान खान के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे इनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन शाही और लक्सरी अंदाज़ में जीना पसन्द करते है।

सलमान खान इन दिनों अपनी बहन और अपने अपने जीजा की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए है जिसके चलते सभी लोग इनकी चर्चा कर रहे है. ऐसा इसलिए क्योंकि सलमाम खान ने अपनी बहन को दिया हुआ वचन निभा दिया है. इस वचन को निभाने के चक्कर मे सलमान खान के करोडो रुपए खर्च हो गए और बताया जा रहा है कि सलमान खान को काफी नुकसान भी है।

इसी के चलते वर्तमान समय मे सलमान खान चर्चा का विषय बने हुए है. इसी चलते सलमान खान वर्तमान समय मे सुर्खियों में बने हुए है. आइये आपको बताते है कि सलमाम खान ने अपनी बहन को दिया हुआ ऐसा कौनसा वचन पूरा कर दिया जिसके चलते उन्हें करोडो रुपए का नुकसान हो गया।

सलमान खान इन दिनों अपनी बहन को दिए गए वादे को निभाने में लगे हुए है. सलमान खान की बहन ने उनसे वचन माँगा था कि सलमान खान उनके प्यार आयुष  शर्मा को बॉलीवुड का स्टार बना देंगे. हुआ कुछ ऐसा था कि आयुष शर्मा एक्टर बनने का सपना लेकर दिल्ली से मुम्बई आए थे लेकिन उस वह शरीर से काफी कमज़ोर थे जिसके चलते उन्हें सभी ने इग्नोर कर दिया. काफी समय परेशानियों का सामना करने के बाद आयुष शर्मा की मुलाकात सलमान खान की बहन से हुई।

धीरे-धीरे दोनो के बीच में नदीकिया बढ़ गई और फिर एक समय दोनो एक-दूसरे से प्यार करने लगे. इसी दौरान सलमान खान की बहन ने अपने प्यार आयुष को भाईजान से मिलवाया और अपने प्यार के सपने के बारे में बताया. जिसके चलते उन्होंने सलमान खान को बहतरीन सुपरस्टार बनाने का वचन माँग लिया।

सलमान खान वर्थमान समय मे काफी चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते सभी लोग सलमान खान के ही बारे के बाते कर रहे है. सलमान खान को वर्थमान समय मे किसी की पहचान के मोहताज नही है. इसी के चलते वर्थमान समय मे हर जगह सलमान खान में भी बॉलीवुड में काफी ज्यादा इज़्ज़त की जाती है. सलमान खान ने बॉलीवुड में बहुत सारे लोगो को फर्श से अर्श तक पौछाया है. इसी के चलते सलमान खान ने अपने बहन के पति को भी स्टार बनाने का वचन दे दिया था अपनी बहन का. सलमान खान ने हालहि में अपने जीजा के साथ एक फ़िल्म की हैं जिसका नाम अंतिम है।

इस फ़िल्म को शुरुआती समय मे अच्छा खासा सपोर्ट मिला लेकिन कुछ ही दिनों बाद यह फ़िल्म बॉक्सऑफिस से उतर गई जिसके चलते मात्र 25-30 करोड़ की ही कमाई कर पाई. बताया जा रहा है कि सलमान खान के इससे ज्यादा को फ़िल्म को बनाने में पैसे खर्च हो गए. अपनी बहन को दिया हुआ वचन सलमान खान को काफी महँगा पड़ गया जिसके चलते उन्हें करोडो का नुकसान हो गया।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: