September 30, 2022, 3:36 pm
HomeबॉलीवुडSinger गुरु रंधावा कर रहे नोरा फतेही को डेट,अभिनेत्री के लिए कहि...
advertisementspot_img
advertisement

Singer गुरु रंधावा कर रहे नोरा फतेही को डेट,अभिनेत्री के लिए कहि ये खास बात

advertisement

नोरा फतेही और गुरु रंधावा से उनके डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा गया मैं उनके जैसी खूबसूरत लड़की को डेट कर रहा हूं और यह बात मुझे परेशान करेगी तो ऐसा नहीं हैः रंधावा गोवा के समुद्र तट से नोरा फतेही और गायक गुरु रंधावा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों के डेट करने के कयास लगाए जाने लगे।

गुरु और नोरा साथ में ‘नाच मेरी रानी’ गाना किया जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों इस गाने को जमकर प्रमोट कर रहे हैं।

ईटाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, नोरा और गुरु से उनके डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा गया। रंधावा से पूछा गया कि डेटिंग की अफवाहों पर उनकी पहली प्रतिक्रिया क्या है और क्या इससे वे परेशान होते हैं? सवाल के जवाब में नोरा ने मजाक में कहा, “मैं घर पर रो रही थी। मैं बहुत परेशान थी। मैं ऐसा था, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने (प्रशंसकों ने) मुझे गुरु रंधावा के साथ समुद्र तट पर पकड़ लिया। मैं मर रही हूँ।”

वहीं नोरा के मजाक में जोड़ते हुए, गुरु रंधावा ने कहा, “लेकिन तस्वीर किसने क्लिक की? मुझे लगता है कि यह काम का हिस्सा है, दर्शकों का और हमार भी। लेकिन यह ठीक है! रंधावा ने आगे कहा कि अगर किसी को लगता है कि मैं उनके जैसी खूबसूरत लड़की को डेट कर रहा हूं और यह बात मुझे परेशान करेगी तो ऐसा नहीं है। तो यह सब काम का हिस्सा है, लेकिन हम सभी को धन्यवाद देते हैं, अगर आपको अभी भी लगता है कि हम डेटिंग कर रहे हैं, तो कोई बात नहीं।

नोरा ने इसका और मजाक उड़ाया। अभिनेत्री ने कहा कि चलिए कम से कम हम इतने महत्वपूर्ण हैं कि कोई हमारे बारे में बात करे। कल्पना कीजिए कि किसी को भी इस बात की परवाह नहीं थी कि हम समुद्र तट पर हैं, मुझे बहुत दुख होता।

बता दें, वायरल हुई तस्वीरों में नोरा और गुरु को बीच किनारे पर टहलते हुए देखा जा सकता है। वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच जबरदस्त दोस्ती है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: