September 29, 2022, 2:48 pm
Homeबॉलीवुडशिल्पा शेट्टी ने 22 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, बिस्तर पर जाते...
advertisementspot_img
advertisement

शिल्पा शेट्टी ने 22 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, बिस्तर पर जाते ही हो जाती थीं बेकाबू, अक्षय को बताया जिम्मेदार

advertisement

फिटनेस क्वीन के नाम से मशहूर शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. 90 के दशक में शिल्पा कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी खूबसूरती के कायल आज भी लाखों लोग हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा अपने फैंस को फिटनेस टिप्स देती रहती हैं और खुद शिल्पा काफी फिट हैं. एक्ट्रेस ने फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी की है. हालांकि, शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं. कपल का एक बेटा वियान है जबकि, एक बेटी शमीशा है जिसका जन्म सेरोगेसी से हुआ है. 44 साल की शिल्पा आज भी 30 साल की लगती हैं और जिस भी फंक्शन या पार्टी में जाती हैं लोगों की नजरें उन्हीं पर टिक जाती हैं.

शिल्पा जितनी अपनी फिल्मों और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उससे ज्यादा उन्होंने 90 के दशक में अफेयर के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. एक समय में शिल्पा और अक्षय के रिश्ते की चर्चा पूरे बॉलीवुड में थी.

हैरानी वाली बात तो यह है कि, एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी का त्याग कर दिया था. इसका खुलासा खुद शिल्पा ने बिग ब्रदर्स में किया था.

22 साल में खो दी थी वर्जिनिटी
शिल्पा शेट्टी एक समय में अक्षय कुमार के प्यार में पागल थीं और अक्षय से एक पल के लिए भी दूर नहीं होना चाहती थीं. शिल्पा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में लंदन के टीवी शो ‘बिग ब्रदर्स’ में एक बड़ा खुलासा किया था और बताया था कि, अक्षय की वजह से उन्होंने 22 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो दी थी.

बेड पर जाते ही बेकाबू हो जाती थीं शिल्पा
उस समय दोनों के रिश्ते की चर्चा हर जगह थीं. शिल्पा की लाइफ में अक्षय वो पहले इंसान थे जिसने एक्ट्रेस को छुआ था और किस किया था. दोनों की शादी की खबरें भी काफी उड़ी थीं और शिल्पा किसी भी हाल में उनसे शादी करना चाहती थीं. लेकिन, अक्षय के एक धोखे की वजह से रिश्ता टूट गया.

ऐसा कहा जाता है कि, शिल्पा अक्षय को लेकर सेक्योर होना चाहती थीं इसलिए उन्होंने फिल्म की शूटिंग के समय अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला किया था. अक्षय-शिल्पा के रिश्ते पर एक्टर के दोस्त ने भी बड़ा खुलासा किया था. और बताया था कि, अक्षय ने कहा था शिल्पा जितना सामने और पर्दे पर सीधी-सादी लड़की लगती है वह असल में उतनी मासूम नहीं है. बल्कि बेड पर जाते ही शिल्पा बेकाबू हो जाती हैं.

ट्विंकल खन्ना की एंट्री से टूट गया रिश्ता
वैसे अफेयर के मामले में अक्षय कुमार बहुत आगे थे. उन्होंने शिल्पा के साथ-साथ ट्विंकल को भी डेट करना शुरू कर दिया था. इस बात की भनक जब शिल्पा को लगी तो उनका दिल टूट गया और दोनों के प्यार का अंत हो गया. ब्रेकअप के कुछ समय बाद शिल्पा ने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, ‘अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया.

हालांकि, अब मैं वो सारी बातें भूलकर आगे बढ़ चुकी हूं पर कभी अक्षय के साथ आगे काम नहीं करूगीं.’ वैसे अक्षय कुमार के अफेयर की चर्चा प्रियंका चोपड़ा के साथ भी रह चुकी है. पर ट्विंकल के झगड़े के बाद दोनों ने एक-साथ काम करने से मना कर दिया था.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: