October 4, 2022, 7:35 pm
Homeसमाचारशिखर धवन ने दो बच्चों की माँ से की शादी, पत्नी भी...
advertisementspot_img
advertisement

शिखर धवन ने दो बच्चों की माँ से की शादी, पत्नी भी है खिलाड़ी

advertisement

शिखर धवन आज के समय में किसी भी पहचान के मोहताज बिलकुल भी नही है। धवन अपनी शानदार पारियों के लिए जाने जाते है। भारत के लिए ओपनिंग करने वाले धवन एक मात्र ऐसे खिलाड़ी है जो बहुत ही कम समय में लोगों के दिल में बस चुके है। इनकी बैटिंग देखना हर कोई व्यक्ति पसंद करता है और खूब मज़े भी लेता है। शिखर की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो इन्होंने 2012 में आईशा नाम की लड़की से शादी करी थी, ये एक लव मैरिज थी। आईशा और धवन एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। जब शिखर आईशा को डेट कर रहे थे तो धवन को आईशा की पहली शादी के बारे में बिलकुल पता नही था।

आईशा ने जब अपने २ बच्चों की बात धवन को बताई तो धवन ने ये दिया जवाब
शिखर धवन खुल्ले मिज़ाज के व्यक्ति है इसलिए जब आईशा ने उनको अपने पहले पति के बारे में बताया तो शिखर धवन ने मुस्कराते हुए एक अलग अन्दाज़ में बोला की तो क्या हुआ? इसका मतलब साफ़ था की धवन को आईशा के पहले पति से जो २ बच्चे थे उनसे कोई दिक़्क़त नही थी। धवन ने ख़ुशी ख़ुशी दोनो बच्चों की अपना लिया। शिखर दोनो बच्चों को बेहद प्यार करते है और उनके लिए अपने हर टूर्नामेंट के बाद खिलोने और चोक्लेट भी लेकर जाते थे।

धवन की पत्नी आईशा भी जानि-मानी खिलाड़ी
आईशा भी एक मानी हुई प्लेयर है लेकिन शिखर धवन से शादी के बाद आईशा ने अपने खेल से सन्यास ले लिया और अपनी ग्रहस्ती में व्यस्त हो गयी। हालाँकि शिखर आईशा को आगे खेलने के लिए काफ़ी प्रेरित करते थे। इस बात की जानकारी खुद आईशा ने अपने इंस्टा ग्राम अकाउंट पर दी थी। आपको बता शादी के शादी के २ साल बाद आईशा को शिखर धवन से एक बच्चा भी हुआ जिसका नाम ज़ोरावर है और अब उसकी उम्र महज़ ७ साल है।

शिखर के घर वालों ने नही अपनाया था आईशा को
धवन के घर में आईशा को आज भी बहु नही माना जाता था, इसकी जानकारी आईशा ने खुद एक पोस्ट के ज़रिए दी थी। शिखर धवन ने आईशा से शादी अपने घर वालों से अलग होकर करी थी। दोनो के बिच लगभग ८ साल का रिलेशन था दोनो ने अभी बिचमे काफ़ी अच्छा समय भी साथ बिताया लेकिन फिर समय आता हाँ २०२१ सितम्बर का जब आईशा ने एक पोस्ट के ज़रिए अपने और शिखर धवन के अलग होने की जानकारी पब्लिक करी।

इस पोस्ट के बाद आईशा को लोगों से काफ़ी खरी खोटी भी सुनना पड़ा। इस खबर के बाद शिखर धवन के फ़ैन्स ने आईशा को काफ़ी सुनाया, कई लोगों ने तो ये भी कहा की आईशा ने शिखर धवन से शादी सिर्फ़ पैसों के लिए करी थी। हालाँकि आईशा की इंस्टा पोस्ट के बाद धवन ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नही दी। दोनो के अलग होने से पहले एक खबर ये भी आई थी की दोनो के बिच रिश्ते सही नही है। शिखर धवन और आईशा के अलग होने की वजह साफ़ है की दोनो में तालमेल नही बना और शिखर आईशा अपनी मर्ज़ी से अलग हो रहे है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: