September 30, 2022, 3:39 pm
Homeबॉलीवुडसलमान खान की tiger3 में शाहरुख खान भी आने वाले है नज़र...
advertisementspot_img
advertisement

सलमान खान की tiger3 में शाहरुख खान भी आने वाले है नज़र , निभाने वाले है ये मुख्य भूमिका

advertisement

Btown news-शाहरुख खान को आनंद एल राय की 2018 की रिलीज़ ज़ीरो के साथ बड़े पर्दे पर देखे हुए तीन साल हो चुके हैं।

और जब किंग खान ने आखिरकार अपने कमबैक प्रोजेक्ट पठान की शूटिंग शुरू कर दी है, तो टाइगर 3 में सलमान खान के साथ उनके सहयोग के बारे में बताया जा रहा हैं। यह बताया गया है कि SRK थ्रिलर जासूसी ड्रामा में एक कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसकों को इस कोलैब का बेसब्री से इंतजार है। हालिया अपडेट के अनुसार, शाहरुख खान ने टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है और वह एक रॉ अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख 12 दिनों के शेड्यूल के लिए मुंबई में टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। इसके बाद वह दीपिका पादुकोण के साथ पठान की शूटिंग के लिए विदेश जाएंगे। “यह अंधेरी के यश राज स्टूडियो में 12 दिनों का शेड्यूल होगा। हालांकि सलमान इस फिल्म में उनके साथ नहीं आएंगे, लेकिन दोनों कलाकार टाइगर 3 के संयोजन दृश्यों के लिए किसी समय फ्रेम साझा करेंगे। शाहरुख के अपने हिस्से को शूट करने के बाद, वह पठान के विदेशी कार्यक्रम के लिए उड़ान भरेंगे, जहां एक रोमांटिक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ गीत और कुछ एक्शन दृश्यों को फिल्माया जाएगा। (Shahrukh Khan in Movie Tiger 3)

ध्यान दें, SRK को कथित तौर पर अक्टूबर में स्पेन में आउटडोर शूट को पूरा करना था। हालांकि आर्यन खान के केस की वजह से शूटिंग में देरी हुई। “उस महीने, शाहरुख को स्पेन के लिए उड़ान भरने से पहले एटली की फिल्म के लिए दक्षिण मुंबई के एक अस्पताल में 10-दिवसीय शूटिंग का नेतृत्व करना था। लेकिन उन्होंने अपने बेटे की कानूनी लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सभी शूटिंग को रोक दिया। अब, वह वहीं से उठा रहा है जहां उसने छोड़ा था। जनवरी के मध्य में शाहरुख की शूटिंग और सलमान और कैटरीना कैफ के साथ दिल्ली शेड्यूल के बाद, टाइगर 3 लगभग पूरा हो जाएगा, “सूत्र ने कहा।

Shahrukh Khan in Movie Tiger 3

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: