July 2, 2022, 12:28 am
HomeमनोरंजनSERIAL UPDATE: पाखी बनेगी विराट के बच्चे की माँ ! जल्द शुरू...
advertisementspot_img
advertisement

SERIAL UPDATE: पाखी बनेगी विराट के बच्चे की माँ ! जल्द शुरू होने जा रहा है सरोगेसी ट्रैक, फैंस दे रहे है बॉयकॉट करने की धमकी

advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में‘ टीवी के उन शोज में से एक है जो कि अक्सर फैंस के निशाने पर बना रहता है।

बीते कुछ समय में कई बार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स फैंस के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। एक बार फिर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। फैंस सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में शुरू होने वाले सरोगेसी ट्रैक को देखकर भड़क गए हैं। दरअसल कुछ समय पहले ही विराट और सई ने शादी की है। शादी के बाद भवानी विराट और सई को कुलदेवी के मंदिर लेकर जाती है।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के प्रोमो में दिखाया गया है कि मंदिर का पंडित कौड़ियों के जरिए सई की प्रेग्नेंसी की भविष्यवाणी करता है। इनमें से एक कौड़ी पाखी की गोद में जा गिरती है। पाखी की गोद में कौड़ी गिरने से सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। फैंस को लग रहा है कि आने वाले समय में सई मां नहीं बन पाएगी। ऐसे में पाखी सेरोगेसी की मदद से विराट और पाखी के बच्चे को जन्म देगी।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में आने वाले इस ट्विस्ट की भनक लगते ही फैंस के बीच कोहराम मच गया। लोग लगातार नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी के बारे में बात कर रहे हैं।

देखें सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का प्रोमो-

एक यूजर ने मेकर्स की लताड़ लगाते हुए कहा, मेकर्स को ये सब बकवास नहीं दिखाना चाहिए। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स अपने ट्रैक की वजह से पहले भी ट्रोल हो चुके हैं लेकिन इनको कोई फर्क नहीं पड़ता। अब पाखी विराट और सई के बच्चे को जन्म देगी। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ जैसा शो केवल विराट और पाखी के लिए बना है। यहां पर सई की कोई जगह नहीं है।

एक दूसरे यूजर ने लिखा, सरोगेसी ट्रैक ने मेरा दिल तोड़ दिया है। मेकर्स के पास मसाला डालने के लिए कुछ नहीं है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को बायकॉट करना बहुत जरूरी हो गया है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो ये तक दावा कर रहे हैं कि शो में सई के लिए एक और मेल लीड को लेकर आना चाहिए। बहरहाल, इस मुद्दे पर आपकी क्या राय है कमेंट करके जरूर बताएं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: