October 4, 2022, 7:49 pm
HomeबॉलीवुडSalman khan को जन्मदिन के मौके पर मिले यह कीमती तोहफे, पिता...
advertisementspot_img
advertisement

Salman khan को जन्मदिन के मौके पर मिले यह कीमती तोहफे, पिता ने दिया ये खास सरप्राइज…

advertisement

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया। मुंबई में नाइट कर्फ्यू के बावजूद हजारों की संख्या में फैंस ने उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर भाईजान का बर्थडे मनाया और केक काटा।

अभिनेता ने अपने जन्मदिन की शानदार पार्टी पनवेल फार्महाउस पर रखी थी, जिसमें बी टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए। वहीं बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकारों ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज शेयर कर भाईजान को बधाई दी। इतना ही नहीं दबंग खान को तमाम महंगे तोहफे भी मिले, माता पिता और भाई बहन के अलावा उनकी को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और शिल्फा शेट्टी ने महंगे उपहार गिफ्ट कर एक अलग अंदाज में बधाई दी है।

बॉलीवुड को-स्टार ने लगाई महंगे गिफ्ट्स की लाइन

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने भाईजान को 2 से 3 लाख रुपये का सोने का ब्रेसलेट गिफ्ट किया। वहीं जैकलीन फर्नांडिस ने 12 लाख रुपये की चोपर्ड ब्रांड की घड़ी गिफ्ट की और शिल्पा शेट्टी ने करीब 17 लाख रुपये का डायमंड ब्रैसलेट गिफ्ट किया। बॉलीवुड के खलनायक यानी संजय दत्त ने भाईजान को करीब 7-8 लाख रुपये का डायमंड ब्रैसलेट गिफ्ट किया और अनिल कपूर ने 29 लाख रुपये की लेदर जैकेट तोहफे में दी है।

पिता ने अपार्टमेंट तो भाइयों ने बीएमडब्ल्यू की गिफ्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के जन्मदिन पर उनके परिवार के सदस्यों ने भी अभिनेता को महंगे गिफ्ट दिए। एक तरफ जहां अरबाज और सोहेल खान ने 25 लाख रूपये की बीएमडब्ल्यू एस 1000 गिफ्ट किया। वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे को 13 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। कथित तौर पर सलमान की बहन अर्पिता ने उन्हें 15 -17 लाख रुपये की रोलेक्स की घड़ी उपहार में दिया है और सलमान खान के बहनोई और फिल्म अंतिम के को-स्टार आयुष ने अभिनेता को 75000 रुपये की सोने की चेन गिफ्ट की है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: