October 4, 2022, 7:42 pm
HomeबॉलीवुडSalman khan: साँप काटने के बाद ऐसी होगयी थी दबंग खान की...
advertisementspot_img
advertisement

Salman khan: साँप काटने के बाद ऐसी होगयी थी दबंग खान की हालत , अस्पताल से तस्वीरे हुई वायरल

advertisement

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) की अस्पताल से पहली तस्वीर सामने आ गई है. सांप के काटने के बाद सलमान खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Salman Khan First Photo From the Hospital: शनिवार देर रात सांप के काटने के बाद सलमान खान (Salman Khan) को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. उन्हें नवी मुम्बई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि तबीयत में सुधार के बाद सुबह 9 बजे उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. अब सलमान खान (Salman Khan) की अस्पताल से पहली तस्वीर सामने आई है जो सुबह 4 बजे की है.

इस तस्वीर में सलमान खान अस्पताल के बेट पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने आंखें बंद की है और वो शांत होकर लेटे हैं. बताया जा रहा है कि जिस सांप ने सलमान खान को कांटा वो जहरीला नहीं था इसीलिए सलमान खान को ज्यादा खतरा नहीं हुआ. जैसे ही सांप कांटने के बारे में पता चला उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल लाने से पहले ही डॉक्टरों को जानकारी दे दी गई थी जिससे सीनियर डॉक्टर्स ने उनका इलाज तुरंत ही शुरू कर दिया.

पनवेल फार्महाउस में थे सलमान खान

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस में थे. वो क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए परिवार संग वहां पहुंचे थे. शनिवार को रात 3 बजे उन्हें अस्पताल लाया गया जिसके बाद सुबह मीडिया को इसकी जानकारी मिली. हालांकि अब सलमान खान पूरी तरह से खतरे से बाहर हैं और अब वापस पनवेल फार्महाउस भी पहुंच गए हैं और वहीं पर परिवार के साथ रेस्ट कर रहे हैं. सलमान खान अक्सर इस फार्महाउस में आते हैं जहां पर वो सुकून के पल बिताते हैं.

लॉकडाउन के वक्त भी ज्यादातर समय भाईजान ने इसी फार्महाउस पर बिताया था. वैसे आपको बता दें कि सोमवार को सलमान खान का जन्मदिन भी है. वो अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. इस बार जन्मदिन वो परिवार के सदस्यों के बीच मनाएंगे या फिर वहां होगा कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: