September 29, 2022, 5:38 pm
Homeबलात्कार'सलमान' ने अपने छोटे भाइयो संग मिलकर किया मेरे साथ दुष्कर्म ,अभिनेत्री...
advertisementspot_img
advertisement

‘सलमान’ ने अपने छोटे भाइयो संग मिलकर किया मेरे साथ दुष्कर्म ,अभिनेत्री का चौका देने वाला आरोप

advertisement

आजकल सोशल मीडिया पर #MeToo की कहानियां देखने को मिलती रहती हैं।

इस लिस्ट में आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां तक शामिल हैं। अब इसी लिस्ट में एक मॉडल का नाम शामिल हुआ है जो बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी भी रह चुकी है। इस मॉडल का नाम पूजा मिश्रा है और यह एक वीजे भी है। इस मॉडल ने सलमान खान और उनके भाइयों पर सुल्तान की शूटिंग के दौरान बेहोशी की हालत में उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि पूजा ने यह भी दावा किया है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने उन पर काला जादू किया था। जी दरअसल हाल ही में पूजा मिश्रा ने दावा किया है कि ‘सलमान खान, अरबाज और सोहेल ने कई मौकों पर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।’ इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ‘शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके रचनात्मक विचारों को चुराने के लिए उनका फोन और लैपटॉप हैक किया, जिसका इस्तेमाल सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा खान के करियर को ऊपर उठाने के लिए किया गया था।’

इसके अलावा मॉडल ने यह भी दावा किया कि अनुभवी अभिनेता ने उस पर काले जादू का इस्तेमाल किया और तब से वह भूतों द्वारा प्रेतवाधित हो रही है। खैर मॉडल यह पहली बार नहीं कह रहीं हैं बल्कि यह दावा वह पहले भी कर चुके हैं। अभिनेत्री और मॉडल पूजा मिश्रा खुलेआम सलमान खान और अन्य अभिनेताओं पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका यौन शोषण करने का आरोप लगा चुकी हैं। बीते समय में #MeToo अभियान पर आवाज उठाने के दौरान भी उन्होंने चौकाने वाले खुलासे किये थे। हालाँकि अब तक उनके दावों पर सलमान या शत्रुघ्न सिन्हा ने कोई जवाब नहीं दिया।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: