September 30, 2022, 2:45 pm
Homeभारतसैफ अली खान भी करते थे अपशब्द का इस्तेमाल और अमृता भी...
advertisementspot_img
advertisement

सैफ अली खान भी करते थे अपशब्द का इस्तेमाल और अमृता भी देखती थी गलत फिल्मे , सारा अली खान ने बताई सच्चाई

advertisement

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जिसके आए दिन कोई ना कोई ऐसे किस्से का खुलासा हो जाता है जिसके चलते बॉलीवुड के नामी सितारे सुर्खियों में आ जाते है और सभी लोग उनकी बातें करने लग जाते है. ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे भी हुआ है क्योंकि इस समय बॉलीवुड के नावब माने जाने वाले सैफ अली खान ही नही बल्कि उनका पूरा परिवार सुर्खियों में बना हुआ है जिसके चलते सभी लोग उनके बारे में बाते कर रहे हैं. इन सब की वजह और कोई नही बल्कि सारा अली खान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सारा अली खान ने लोगो को अपने माता-पिता की सच्चाई से रूबरू करवाया हैं कि किस तरह उनका बचपन उनके माता पिता की गलत हरकतो को देखते हुए गुज़रा हैं. सारा अली खान ने बताया है कि उन्होंने बचपन मे बहुत कुछ ऐसा देखा हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता हैं. सारा अली खान ने अपने पिता के बारे में बताते हुए कहा कि वह बहुत ज्यादा ग़लत शब्दो का इस्तेमाल करते थे जो कि किसी भी बच्चे की परवरिश के लिए बिल्कुल भी ठीक नही हैं और इसी के साथ-साथ उन्होंने अपनी माँ की भी सच्चाई बताई हैं कि किस प्रकार उन्होंने अपनी माँ को गलत काम करते हुए देखा हैं।

सारा अली खान बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इन दिनों सारा अली खान ही हर जगह छाई हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वर्थमान समय मे सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में लगी हुई हैं. सारा अली खान के साथ उनकी इस फ़िल्म का प्रमोशन अक्षय कुमार भी कर रहे है जिसके चलटर हर तरफ सारा की ही बाते हो रही हैं. सारा अली खान ने अभी कुछ समय पहले ही एक ऐसा बयान दिया है जिसके चलते उनके पिता सैफ अली खान और उनकी माँ अमृता सिंह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुए है. सारा अली खान ने अपने बचपन की एक बात लोगो के साथ शेयर की हैं जिसमे वह बताती हैं कि अपनी माँ अमृता सिंह को उन्होंने गलत फिल्मे देखती थी और इसी के साथ-साथ सारा अली खान ने अपने पिता के बारे में भी बताया कि वह बहुत अपशब्द बोलते थे. जिसके चलते सारा अली खान ने अपने माता-पिता से बात करना बंद कर दिया था।

सारा अली खान ने अपने पिता और माता के लिए जो कि भी बोला हैं उसकी वह और कोई नही बल्कि उनका बचपन हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सारा अली खान को सही गलत की समझ नही थी. आपको बता दे कि जब सारा अली खान छोटी थी तो उन्होंने अपने पिता की एक फ़िल्म देख ली यही जिसका नाम ओमकारा था. इस फ़िल्म में सैफ अली खान विलेन के किरदार में थे जिसके चलते उन्हें गलत शब्दो का प्रयोग करना पड़ा लेकिन सारा अली खान इसे सच समझ बैठी. ठीक बिल्कुल ऐसा ही सारा अली खान अपनी माँ अमृता के लिए समझ बैठी क्योंकि अमृता फ़िल्म कलयुग में एक सीन में गलत फिल्मे देखती हुई नजर आ रही हैं और इसी भी सारा अली खान ने सच समझ लिया और बचपन मे ही माता-पिता की सारा अली खान के दिल मे गलत इमेज बन गई।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: