September 30, 2022, 3:59 pm
Homeअपराधरणबीर सिंह ने मुकेश अम्बानी के डुबोए 200 करोड़ से अधिक रुपये,...
advertisementspot_img
advertisement

रणबीर सिंह ने मुकेश अम्बानी के डुबोए 200 करोड़ से अधिक रुपये, नाराज़ हुए मुकेश अम्बानी

advertisement

अम्बानी परिवार को आज के समय मे हर कोई जानता है क्योंकि पूरे भारत मे यह परिवार सबसे अमीर परिवार माना जाता है. लेकिन अम्बानी परिवार का सिर्फ एक ही बेटा इस समय बिज़नेस की दुनिया मे उचाईयो को छू रहा है. अम्बानी परिवार का यह बेटा ओर कोई नही बल्कि मुकेश अम्बानी जी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुकेश अम्बानी जी (Mukesh Ambani got angry) भारत के सबसे अमीर आदमी है जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पूरा भारत ही नही बल्कि पूरी दुनिया जानती है. मुकेश अम्बानी जी के छोटे भाई अनिल अंबानी है जिन्होंने भी अपने जीवन मे काफी पैसा कमाया है जिसके चलते आज के भारत मे इन्हें भी सभी जानते है.

वर्तमान समय मे अम्बानी परिवार काफी सुर्ख़ियो में बना हुआ है. ऐसा इसलिए क्योंकि अम्बानी जी को बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर कपूर की वजह से करोड़ो का नुकसान हुआ है. बताया जा रहा है कि रणबीर सिंह की वजह से अम्बानी को 200 करोड़ से भी ज्यादा का नुकसान हुआ. आइए आपको आगे इस आर्टिकल में बताते है कि आखिर रणबीर कपूर ने ऐसा क्या कर दिया जिसकी वजह से अम्बानी परिवार को काफी मोटा नुकसान ही गया. आपको बता दे इस बात का अगर अम्बानी को पता लगता है तो वो रणवीर सिंह से नाराज़ हो सकते है.

रणबीर कपूर की वजह से ओर कर्ज़ में डूबे अनिल अंबानी , हो चुका है 200 करोड़ से भी ज्यादा का नुकसान

मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे अमीर आदमी है. मुकेश अम्बानी जी का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम अनिल अंबानी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुकेश अम्बानी और अनिल अंबानी जी पिता धीरूभाई अंबानी ने अपने स्वर्गवास के पहले दोनो भाइयो को बराबर हिस्सा बाटा था जिसके चलते दोनो अपना जीवन अपने ही अंदाज में व्यतीत कर सके. लेकिन धीरूभाई अंबानी जी का छोटा बेटा अनिल अंबानी ज्यादा तरक्की नही कर पाया और कर्ज में डूब गया जिसके चलते उनके ऊपर करोड़ो का कर्ज हो रखा है. हालही में खबर आई है कि अनिल अंबानी जी को बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर की वजह से काफी भारी नुकसान (Mukesh Ambani got angry) हो गया है जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नही होगा. बताया जा रहा है कि अनिल अंबानी जी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने रणबीर सिंह के ऊपर 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का निवेश किया था लेकिन सब कुछ बारबरा हो गया और अनिल अम्बानी को करोड़ो रूपये का नुकसान हो गया और वह और ज्यादा कर्ज़ में डूब गए. आइये आपको बताते है कि अम्बानी ने रणबीर सिंह के ऊपर इतना निवेश क्यों किया है.

रणबीर सिंह पर किया था अनिल अंबानी ने 200 करोड़ का निवेश , किया था यह काम

आपको पता होगा कि अभी कुछ समय पहले ही रणबीर सिंह की एक फ़िल्म आई थी जिसका नाम 83 था. इस फ़िल्म के अंदर रणबीर सिंह (Mukesh Ambani got angry) ने क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाया था. आपको बता दे कि रणबीर सिंह की इस फ़िल्म में किसी और ने नही बल्कि अनिल अंबानी जी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया था. बताया जा रहा है कि रिलायंस ने इस फ़िल्म के ऊपर 200 करोड़ से भी ज्यादा का निवेश किया था और सभी को इस बात की पूरी उम्मीद थी कि यह फ़िल्म सुपरहिट होगी लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फ़िल्म ने अभी तक सिर्फ 60-70 करोड़ का ही काम किया हैओ जबकि अम्बानी जी ने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का निवेश किया था. बोला जा रहा है को यह फ़िल्म फ्लॉप होने वाली है क्योंकि भारत मे थिएटर धीरे-धीरे बंद हो रहे है. यही कारण है कि अनिल अम्बानी जी को रणबीर सिंह पर और उनकी इस फ़िल्म पर निवेश करने की वजह से करोड़ो रूपये का नुकसान हो गया है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: