July 3, 2022, 12:55 pm
Homeमनोरंजनससुराल वालो के तरफ से रणबीर को मिले करोड़ो के वेडिंग गिफ्ट्स,...
advertisementspot_img
advertisement

ससुराल वालो के तरफ से रणबीर को मिले करोड़ो के वेडिंग गिफ्ट्स, शानदार रही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी

advertisement

खबरें हैं कि शादी के ही दिन रणबीर और आलिया की सगाई हुई. रणबीर कपूर को बैंड मिला तो आलिया भट्ट को डायमंड रिंग मिली. आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को महंगा तोहफा दिया. रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी में शामिल हुए मेहमानों को भी गिफ्ट्स दिए जाते हैं. जानें आलिया ने गेस्ट्स को क्या गिफ्ट दिया.

लंबे इंतजार के बाद रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी तो हो गई, अब उनकी वेडिंग फोटो और शादी की इंसाइड डिटेल्स की ही चर्चा है. आलिया-रणबीर के वेडिंग लुक की डिटेल्स तो आप जान ही गए हैं. लेकिन क्या आपको ये मालूम है कि कपल और मेहमानों को शादी के दिन क्या गिफ्ट्स मिले? नहीं ना.. कोई बात नहीं, इस रिपोर्ट में आपको यही जानने को मिलेगा.

रणबीर को सास से मिला कीमती तोहफा

हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कपल को मिले गिफ्ट्स की जानकारी दी है. बताया गया कि शादी के ही दिन रणबीर और आलिया की सगाई हुई. रणबीर कपूर को बैंड मिला तो आलिया भट्ट को डायमंड रिंग मिली. आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को महंगी घड़ी गिफ्ट की. सोनी ने एक ऐसे ब्रांड की घड़ी दी जिसका आसानी से मिलना मुश्किल होता है. सूत्र बताते हैं कि रणबीर को सास की तरफ से गिफ्ट में मिली घड़ी की कीमत 2.50 करोड़ है.

रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी में शामिल हुए मेहमानों को भी गिफ्ट्स दिए जाते हैं. सभी मेहमानों को आलिया भट्ट की पसंद से सलेक्ट की गई कश्मीरी शॉल तोहफे में दी गई. इन शॉल का मैटिरियल बेहतरीन था. ये बेशकीमती शॉल पाकर शादी में आया हर मेहमान खुश हो गया था. सूत्र बताते हैं कि जूता छिपाई की रस्म काफी मजेदार रही थी. ढेर सारी मस्ती हुई थी. भट्ट लड़कियों ने रणबीर कपूर से 11.5 करोड़ मांगे. काफी सारी मस्ती-मजाक के बाद रणबीर कपूर ने अपनी सालियों को 1 लाख रुपये का लिफाफा दिया.

आलिया की नहीं हुई चूड़ा सेरेमनी
रिपोर्ट्स हैं कि आलिया की चूड़ा सेरेमनी नहीं की गई. इसकी वजह भी सामने आई है. आलिया की अगर चूड़ा सेरेमनी होती तो उन्हें कम से कम 40 दिन चूड़ा पहनना पड़ता और ऐसा करना आलिया के लिए मुश्किल था. आलिया को बहुत जल्द अपनी नई फिल्म की शूटिंग करनी है. ये उनका हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट होने की संभावनाएं हैं. इस वजह से आलिया के लिए 40 दिनों तक चूड़ा कैरी करना संभव नहीं होता. 

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: