October 4, 2022, 7:17 pm
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR: टिकरापारा क्षेत्र संजय नगर में युवक जिंदा जला, जांच में जुटी...
advertisementspot_img
advertisement

RAIPUR: टिकरापारा क्षेत्र संजय नगर में युवक जिंदा जला, जांच में जुटी पुलिस

advertisement

रायपुर-रायपुर के टिकरापारा इलाके में गुरुवार की देर रात एक हादसे में युवक की जान चली गई। घर के भीतर आग लगने की वजह से युवक वहीं जिंदा जल गया। जब तक रेस्क्यू टीम पहुंचती उसकी मौत हो चुकी थी। ये घटना संजय नगर के मदीना चौक की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

टिकरापारा थाने के पुलिस की जांच में हादसे और खुदकुशी दोनों तरह की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि अब तक किसी नतीजे पर पुलिस नहीं पहुंची है। जिस युवक की मौत हुई उसका नाम विरेंद्र पटेरिया है (45) है। बताया गया है किविरेंद्र अकेले ही मदीना चौक के पास एक छोटे से मकान में रह रहा था। उसके साथ कोई नहीं रहता था। जांच टीम ने मौके का मुआयना किया तो पाया कि खाना पकाते वक्त युवक झुलस गया होगा।

पिता से पूछताछ करेगी पुलिस
पुलिस को पता चला है कि रायपुर में ही युवक का पिता राजकुमार अलग रह रहा था। उसे थाने पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पता चला है कि युवक की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। वो बीमार रहा करता था। ऐसे में शक जाहिर किया जा रहा है कि खुद ही उसने आग लगाई होगी। भीतर सारा सामान जल चुका था, लपटें रात के वक्त मकान के बाहर दिखने लगीं तो फायर ब्रिगेड को फोन पर खबर मिली। रात के करीब 12 बजे आग बुझाने का काम किया गया। टीम अंदर पहुंची तो यहां जल चुके युवक की लाश मिली थी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: