December 2, 2022, 5:35 am
HomeअपराधRAIPUR: शिक्षा के मंदिर में शिक्षक की गंदी करतूत, बच्चियों के साथ...
advertisementspot_img
advertisement

RAIPUR: शिक्षा के मंदिर में शिक्षक की गंदी करतूत, बच्चियों के साथ करता था गंदी हरकत, गुस्साए लोगों ने की प्रिंसिपल की पिटाई

advertisement

रायपुर-शिक्षा के मंदिरों से भी शर्मनाक ख़बरों का सिलसिला बढ़ चला है। ऐसा ही एक मामला राजधानी रायपुर के एक सरकारी स्कूल से आया है, जिसका प्राचार्य बच्चियों के साथ गंदी हरकत किया करता था। जब इसकी खबर पालकों को लगी तो स्कूल पहुंच गए। प्रिंसिपल के साथ बहस बाजी शुरू हुई। बात इस कदर बिगड़ गई कि, लोगों ने प्रिंसिपल की पिटाई करते हुए उसके ऊपर कुर्सियां पटक दी गई। आरोप है कि स्कूल की 3 छात्राओं के साथ प्राचार्य ने अश्लील हरकत की है। गुस्साए पेरेंट्स स्कूल के बाहर नारेबाजी करने लगे। माहौल इस कदर गरमाया की मौके पर पुलिस फोर्स भी बुलानी पड़ी।

ये पूरा मामला आमानाका थाना इलाके के डूमर तालाब सरकारी स्कूल का है । रोटरी कॉस्मो शासकीय प्राथमिक शाला के प्रिंसिपल दिलीप कुमार भगत को इस मामले में पालकों की भीड़ ने पीट दिया। छात्रा के परिजन ने दिलीप कुमार भगत पर आरोप लगाया है कि, वह इनकी बच्चियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था। कई बार क्लास रूम में और कई बार कार में बैठा कर घुमाने ले जाने के बहाने वह बच्चियों को अपने साथ ले जाता था और अश्लील हरकतें किया करता था। बच्चों ने घरवालों को जब इस बारे में बताया तो पेरेंट्स सोमवार की दोपहर स्कूल पहुंच गए। प्रिंसिपल से इस बारे में बातचीत करनी चाही तो इनके बीच बहस शुरू हो गई । स्टाफ रूम के भीतर ही पैरंट्स ने दिलीप भगत और स्कूल के स्टाफ के साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर आमानाका थाने की पुलिस पहुंची है। पालक दिलीप भगत को नौकरी से हटा कर उसे गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं । आमानाका थाने की पुलिस इस मामले में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करके पूछताछ की कार्रवाई कर रही है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: